दो युवकों की मौत मामले में दंपती पर हत्या का केस

दंपती पर हत्या का केस सोनभद्र राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के पुसौली गांव में मंगलवार की रात के समय एक बोलेरो पोखरे में कूद गई थी। इससे उसमें दो युवकों की मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया। शुक्रवार को नया मोड़ तब आ गया जब एक मृतक के पिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने हत्या व साक्ष्य छिपाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया। मुकदमा कांशीराम आवास निवासी तारा शुक्ला व उसके पति श्रीराम शुक्ला के विरूद्ध लिखा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 07:21 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 07:21 PM (IST)
दो युवकों की मौत मामले में दंपती पर हत्या का केस
दो युवकों की मौत मामले में दंपती पर हत्या का केस

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के पुसौली गांव में मंगलवार की रात के समय एक बोलेरो पोखरे में गिर गई थी। इससे उसमें दो युवकों की मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया। शुक्रवार को नया मोड़ तब आ गया जब एक मृतक के पिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने हत्या व साक्ष्य छिपाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया।

तिनताली गांव निवासी धीरेंद्र मौर्य और बिचपई गांव निवासी रत्नेश तिवारी की इस घटना में मौत हो गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस घटना में मृतकों के परिवार के लोगों ने कांशीराम आवास के दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाया। साथ ही रत्नेश के पिता ने उसकी बाइक का पता न चलन की बात कही थी। पुलिस ने जब जांच शुरू किया तभी गुरुवार को हाइडिल मैदान में रत्नेश की बाइक लावारिस हाल में मिली। उधर, धीरेंद्र मौर्य के पिता राजकुमार की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने तारा शुक्ला और तारा के पति श्रीराम शुक्ला के खिलाफ हत्या व साक्ष्य छिपाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दिया। बता दें कि जिस समय बोलेरो को जेसीबी से बाहर निकाला गया था उस समय धीरेंद्र का शव पीछे वाली सीट पर और रत्नेश का शव बीच वाली सीट पर मिला था। परिजनों का आरोप है कि बोलेरो का गेट खुला था यानी हत्या कर दोनों को बोलेरो में लादा गया और फिर बोलेरो को पोखरे में ढकेल दिया गया। बोलेरो धीरेंद्र की थी।

chat bot
आपका साथी