साफ-सफाई के प्रति किया जागरूक

जय ज्योति इंटर कालेज चुर्क में शनिवार को एनसीसी कैडेटों द्वारा प्लागिग अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर एनसीसी कैडेटों ने विद्यालय के मुख्य द्वार से कंपनी के आवासीय परिसर न्यू कालोनी तक साफ-सफाई कर आने व जाने वाले सभी लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 06:53 PM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 06:53 PM (IST)
साफ-सफाई के प्रति किया जागरूक
साफ-सफाई के प्रति किया जागरूक

जासं, चुर्क (सोनभद्र) : जय ज्योति इंटर कालेज चुर्क में शनिवार को एनसीसी कैडेटों द्वारा प्लागिग अभियान कार्यक्रम किया गया। इस मौके पर एनसीसी कैडेटों ने विद्यालय के मुख्य द्वार से कंपनी के आवासीय परिसर न्यू कालोनी तक साफ-सफाई कर आने व जाने वाले सभी लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया।

विद्यालय की प्रधानाचार्या अमिता पाण्डेय ने एनसीसी कैडेटों को इस कार्य के लिए बधाई देते हुए कहा कि प्लागिग अभियान के तहत साफ-सफाई ही नहीं बल्कि बच्चों का शारीरिक श्रम भी होता है जो उनके स्वास्थ्य के लिए अत्यंत आवश्यक है। संचालन कर रहे लेफ्टिनेंट अनिल यादव ने कहा कि यह अभियान करीब एक पखवारे तक चलेगा और साफ-सफाई कर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया जाएगा। इसमें अजय पाठक, राजेश पांडेय, विजय प्रजापति, सुभाष यादव, अनुपमा, अरुण तिवारी, केके शर्मा, मनोज मिश्रा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी