पांच विकेट से कोलकाता को हराकर चोपन सेमीफाइनल में

पांच विकेट से कोलकाता को हराकर चोपन सेमीफाइनल में

आकाश के बेहतरीन प्रदर्शन व प्रदीप व राघवेंद्र की अर्ध शतकीय पारी की बदौलत चोपन ने कोलकाता को 5 विकेटों से हराकर सेमीफाइनल में स्थान सुरक्षित कर लिया।

Publish Date:Sat, 23 Jan 2021 07:58 PM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, दुद्धी (सोनभद्र) : आकाश के बेहतरीन प्रदर्शन व प्रदीप व राघवेंद्र की अर्ध शतकीय पारी की बदौलत चोपन ने कोलकाता को 5 विकेटों से हराकर सेमीफाइनल में स्थान सुरक्षित कर लिया। 34वें अंतरराज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट के छठवें मैच का टास शनिवार को चोपन के कप्तान कृष्णकांत ने जीता। कोलकाता ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 220 रन का स्कोर खड़ा किया। वहीं चोपन की टीम 16.1 ओवर में 5 विकेट खोकर जीत के निर्धारित लक्ष्य को पूरा कर लिया। 2 विकेट तथा 54 रनों की अर्धशतकीय पारी खेलने वाले चोपन के खिलाड़ी आकाश को मैन आफ द मैच घोषित किया गया। वाराणसी ने शाहगंज को हरा फाइनल में किया प्रवेश

शाहगंज (सोनभद्र) : चौधरी गोविद सिंह स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता का दूसरा सेमीफाइनल मैच शनिवार को वाराणसी व शाहगंज के बीच खेला गया। शाहगंज ने टीम ने 18.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 119 रन बनाए। 120 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वाराणसी की टीम ने 18.1 ओवरों में 8 विकेट खोकर 120 रन बना लिए। इस जीत के साथ ही वाराणसी की टीम फाइनल में प्रवेश कर गयी। इसमें उमेश अग्रहरि, नौशाद खान, अमृत गुप्ता, प्रदीप पांडे, पंकज केसरी आदि रहे।

जयंती पर खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

घोरावल : स्वतंत्रता संग्राम सेनानी मंगल बियार व सुभाषचंद्र बोस की शनिवार को कुसुम्हा गांव में जयंती मनाई गई। इस मौके पर 800 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में लक्ष्मणपुर के रोहित कुमार प्रथम, कर्रीबरांव के ओमप्रकाश यादव द्वितीय व कुसुम्हा के विकास तृतीय स्थान पर रहे। 1600 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में कुसुम्हा के विकास प्रथम, लक्ष्मणपुर के रोहित द्वितीय व केवटा के चंद्रशेखर तृतीय रहे। चक्का फेंक प्रतियोगिता में सोतिल के विकास यादव प्रथम, कर्री बरांव के अरविद यादव द्वितीय व अहरौरा के दीपक शर्मा तृतीय स्थान पर रहे। गोला फेंक प्रतियोगिता में अहरौरा के दीपक शर्मा प्रथम, केवटा के चंद्रशेखर द्वितीय व कर्री बरांव के राहुल कुमार तृतीय स्थान पर रहे। बालिका वर्ग में 200 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में गड़मा की अनीता प्रथम, गड़मा की प्रीतम द्वितीय व कुसुम्हा की आंचल तृतीय स्थान पर रहीं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.