आर्ट आफ लिविग के सदस्यों ने की सीएचसी की सफाई

नगर के वृंदावन गार्डन में आर्ट आफ लिविग द्वारा आयोजित आठ दिवसीय यूथ लीडर शिप ट्रेनिग कार्यक्रम के तहत शनिवार को स्वच्छता अभियान चलाया गया। इस दौरान आर्ट आफ लिविग के सदस्यों ने नगर में रैली निकालकर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरुक किया। वृंदावन गार्डन से निकाली गई रैली में हम सब का यही है सपना स्वच्छ भारत हो अपना दवाई से नाता तोड़ो सफाइ से नाता जोड़ो कदम से कदम मिलाना है भारत को स्वच्छ बनाना है सब रोगों की एक एक ही दवाई हर तरफ रखो साफ-सफाइ आदि नारे लगाते हुए लोगों को स्वच्छ रहने का संदेश दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 05:48 PM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 08:20 PM (IST)
आर्ट आफ लिविग के सदस्यों ने की सीएचसी की सफाई
आर्ट आफ लिविग के सदस्यों ने की सीएचसी की सफाई

जागरण संवाददाता, घोरावल(सोनभद्र) : नगर के वृंदावन गार्डन में आर्ट आफ लिविग द्वारा आयोजित आठ दिवसीय यूथ लीडर शिप ट्रेनिग कार्यक्रम के तहत शनिवार को स्वच्छता अभियान चलाया गया।

वृंदावन गार्डन से निकाली गई रैली में हम सब का यही है सपना स्वच्छ भारत हो अपना, दवाई से नाता तोड़ो सफाई से नाता जोड़ो, कदम से कदम मिलाना है भारत को स्वच्छ बनाना है, सब रोगों की एक एक ही दवाई, हर तरफ रखो साफ-सफाई आदि नारे लगाते हुए लोगों को स्वच्छ रहने का संदेश दिया। रैली में शामिल युवाओं ने मुख्य मार्ग, मेन तिराहा, अस्पताल रोड होते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर फावड़ा, कुदाल, झाड़ू, डस्टबिन की मदद से अस्पताल परिसर में सफाई किया। योग प्रशिक्षक लक्ष्मी चंद्र ने बताया कि आठ दिवसीय कार्यक्रम में सोनभद्र एवं मीरजापुर जनपद के कुल 72 युवाओं को लीडर शिप की ट्रेनिग दी जा रही है। इसमें योग प्रशिक्षक विजेंद्र सिंह, बालकृष्ण, महेश पांडेय, मुन्नाप्रसाद, सुनीता कुमारी, अनीता आदि रहे।

chat bot
आपका साथी