मां से मिलकर खिलखिला उठे दोनों मासूम

राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के अकछोर गांव से गुरुवार को लसड़ा पहुंचे दो मासूम शुक्रवार को मां से मिलकर खिलखिला उठे। बच्चों को उनकी मां मिलने से बाल संरक्षण की टीम ने राहत की सांस ली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 06:11 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 06:11 PM (IST)
मां से मिलकर खिलखिला उठे दोनों मासूम
मां से मिलकर खिलखिला उठे दोनों मासूम

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के अकछोर गांव से गुरुवार को लसड़ा पहुंचे दो मासूम शुक्रवार को मां से मिलकर खिलखिला उठे। बच्चों को उनकी मां मिलने से बाल संरक्षण की टीम ने राहत की सांस ली।

राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के लसड़ा गांव के पास गुरुवार को तीन व चार वर्षीय बच्चे रोते हुए मिले थे। एक व्यक्ति ने मोबाइल से इन बच्चों की जानकारी जिला बाल संरक्षण अधिकारी डा. अमरेंद्र कुमार पौत्स्यायन को दी थी। उन्होंने घटनास्थल पर बाल संरक्षण अधिकारी गायत्री दुबे को पहुंचने का निर्देश दिया। बाल संरक्षण अधिकारी जिला बाल संरक्षण इकाई के ओआरडब्ल्यू विजय कुमार को साथ लेकर तत्काल लसड़ा ग्राम पहुंची। बच्चों से बातचीत की तो बच्चों ने बताया कि मेरी मां मौसी के घर शादी समारोह में आई थी। हम दोनों को छोड़कर कहीं चली गई हैं। संरक्षण अधिकारी ने आसपास के लोगों से पता किया तो मालूम हुआ कि दोनों बच्चे गुंजा देवी पति स्व. बच्चू ग्राम अकछोर थाना राब‌र्ट्सगंज के हैं। इसकी मां गुंजा देवी बच्चों को छोड़कर बाजार चली गई थी। घर वालों के ध्यान न देने से बच्चे भटक कर सड़क पर आ गए थे।

chat bot
आपका साथी