भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में की उत्तम सेवा

जासं सोनभद्र प्रभारी मंत्री डा. सतीश चन्द्र द्विवेदी ने कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान भाज

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Sep 2020 07:37 PM (IST) Updated:Wed, 09 Sep 2020 06:14 AM (IST)
भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में की उत्तम सेवा
भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में की उत्तम सेवा

जासं, सोनभद्र : प्रभारी मंत्री डा. सतीश चन्द्र द्विवेदी ने कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने सेवा की एक अद्भूत मिसाल पेश की है। इस दौर में कार्यकर्ता जान की परवाह किये बगैर सेवा में लगे रहे। कार्यकर्ताओं ने पानी पिलाने से लेकर जरूरतमंदों को राशन किट देने का काम किया।

ये बातें उन्होंने पार्टी जिला इकाई की बैठक के दौरान मंगलवार को वीडियो कान्फ्रेंसिग में कही। ई-बुक का विमोचन बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री व जनपद के प्रभारी मंत्री डा. सतीश चन्द्र द्विवेदी व काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव ने किया।

श्री द्विवेदी ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने नरसेवा, नारायण सेवा का उदाहरण प्रस्तुत किया। क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की प्रेरणा से उत्तर प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ता अन्त्योदय की भावना से प्रेरित होकर सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र को आत्मसात किया है। कहा कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री के 70 वें जन्मदिन पर भाजपा द्वारा 14 से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह मनाया जायेगा।

जिलाध्यक्ष अजीत चौबे ने कहा कि सोनभद्र आदिवासी, गिरवासी जनपद है, बावजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंदों को आवश्यकताओं की चीजों को घर-घर पहुंचाने का काम किया। जिलाध्यक्ष ने बताया कि 9 से 13 सितंबर तक होने वाले सेक्टर प्रभारी व सेक्टर संयोजक वर्चुअल प्रशिक्षण का संयोजक जिला उपाध्यक्ष उदय नाथ मौर्य की देखरेख में सम्पन्न होगा। 14 से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाना है। 25 सितंबर से 2 अक्टूबर तक जनपद के हर बूथ पर पं. दीनदयाल जी के चित्र पर माल्यार्पण का कार्यक्रम होना है। इसमें जिला पंचायत अध्यक्ष अमरेश पटेल, विधायक भूपेश चैबे, संजीव गोंड़, अनिल मौर्या, अजीत रावत, जयप्रकाश चतुर्वेदी, रमेश मिश्रा, ओंकार केशरी आदि रहे।

chat bot
आपका साथी