चोपन को हराकर भभुआ पहुंचा फाइनल में

टाउन क्लब मैदान पर चल रहे 33वें अन्तरराज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार का मैच भभुआ बिहार और चोपन के बीच खेला गया। टास हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए चोपन की टीम 19.5 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 106 रन बनाए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 07:30 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 07:30 PM (IST)
चोपन को हराकर भभुआ पहुंचा फाइनल में
चोपन को हराकर भभुआ पहुंचा फाइनल में

जासं, दुद्धी (सोनभद्र) : टाउन क्लब मैदान पर चल रहे 33वें अन्तरराज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार का मैच भभुआ बिहार और चोपन के बीच खेला गया। टास हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए चोपन की टीम 19.5 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 106 रन बनाए। जिसमें रवि ने 2 छक्के व 1 चौके की मदद से 23 रन, आकाश सिंह ने 5 चौके की मदद से 22 रन तथा रोहित ने 1 छक्के व 1 चौके की मदद से 14 रन बनाये। जबकि शेष बल्लेबाज दहाई का भी आंकड़ा पार न कर सके। भभुआ की ओर से गेंदबाजी करते हुए पवन व अलीजान ने 2- 2 एवं आशीष ने 3 विकेट हासिल किये।

जवाब में बल्लेबाजी करते हुए भभुआ टीम के धुरंधर बल्लेबाजों ने मात्र 12.2 ओवर में ही 5 विकेट गंवाकर जीत लक्ष्य हासिल कर ली। जिसमें विवेक ने 4 छक्के व 8 चौके की मदद से अर्धशतकीय पारी खेलते हुए शानदार 65 रन बनाये। वहीं पवन ने 1 छक्के व 1 चौके की मदद से 11 रन, आकाश ने 2 चौके की मदद से 10 रन एवं अलीजान ने 1 छक्के की मदद से 10 रन की बनाये। चोपन की ओर से गेंदबाजी करते हुए आकाश राजपूत व इश्तियाक 2-2 विकेट लिए। इस तरह भभुआ की टीम ने एकतरफा मुकाबले में चोपन की टीम को 5 विकेट के भारी अंतर से पराजित कर फाइनल में जगह बना ली। विवेक को मैच में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। जिन्हें मुख्य अतिथि टूर्नामेंट के पूर्व अध्यक्ष महबूब खान के हाथों पुरस्कार से सम्मानित किया गया। मैच रेफरी की भूमिका गौस मुहम्मद खान एवं इकबाल कुरैशी ने निभाई। स्कोरिग आर्यन जायसवाल ने की।जबकि कमेंट्री इरफान खिलाड़ी व सुनील जायसवाल ने किया। अगला सेमीफाइनल मैच दुद्धी एवं ओबरा के बीच खेला जायेगा।

chat bot
आपका साथी