लखनऊ को पराजित कर भभुआ सेमीफाइनल में

चौधरी गोविद सिंह ग्राउंड पर चल रहा 19वां चौधरी गोविद सिंह स्मृति राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में मंगलवार को तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच भभुआ बिहार व लखनऊ के बीच खेला गया। लखनऊ के कप्तान ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। लखनऊ की टीम ने 1

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 06:56 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 06:56 PM (IST)
लखनऊ को पराजित कर भभुआ सेमीफाइनल में
लखनऊ को पराजित कर भभुआ सेमीफाइनल में

जासं, शाहगंज (सोनभद्र) : चौधरी गोविद सिंह ग्राउंड पर चल रहा 19वां चौधरी गोविद सिंह स्मृति राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में मंगलवार को तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच भभुआ बिहार व लखनऊ के बीच खेला गया।

लखनऊ की टीम ने 18.4 ओवर में 101 रन बनाकर आल आउट हो गई। लखनऊ की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए आनंद प्रकाश ने 19 व जसवीर त्रिपाठी ने 21 रनों का योगदान दिया। भभुआ की तरफ से गेंदबाजी करते हुए आशीष ने दो, पवन ने एक विकेट प्राप्त किया। जवाब में खेलने उतरी भभुआ की टीम ने 15.2 ओवरों में ही 102 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया। भभुआ की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए अलीजान 43 रन बनाकर नॉट आउट रहे। इस तरह भभुआ ने चार विकेट से यह मैच जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। बुधवार को इस टूर्नामेंट का चौथा क्वार्टर फाइनल मैच विकास स्पोर्टिंग क्लब शाहगंज व कानपुर के बीच खेला जाएगा। शानदार प्रदर्शन करने के लिए अलीजान को मैन आफ दी मैच का पुरस्कार दिया गया। मैच के निर्णायक अंपायर नारायन सोनी व नौशाद खान रहे। इस मौके पर विकास स्पोर्टिंग क्लब के पदाधिकारी राजकुमार केसरी, संजय चौबे, प्रदीप पांडे, सुनील श्रीवास्तव आदि रहे।

chat bot
आपका साथी