सात उपनिरीक्षकों का कार्य क्षेत्र बदला

जासंसोनभद्र पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने गुरुवार को सात उपनिरीक्षकों का कार्यक्षेत्र बदला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Jan 2021 10:14 PM (IST) Updated:Thu, 07 Jan 2021 10:14 PM (IST)
सात उपनिरीक्षकों का कार्य क्षेत्र बदला
सात उपनिरीक्षकों का कार्य क्षेत्र बदला

जासं,सोनभद्र : पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने गुरुवार को सात उपनिरीक्षकों का कार्यक्षेत्र बदल दिया। पुलिस लाइन में प्रतिरक्षारत विनोद कुमार राब‌र्ट्सगंज कोतवाली में अपराध निरीक्षक, रामसहाय सिंह को अपराध निरीक्षक घोरावल, भानू प्रताप सिंह को चौकी प्रभारी रेणुकूट बनाया गया है। एसआइ जयप्रकाश शर्मा घोरावल कोतवाली, न्यायिक सम्मन सेल में तैनात सुरेंद्र सिंह कोतवाली राब‌र्ट्सगंज, पूजा कौर को महिला प्रकोष्ठ का अतिरिक्त प्रभार, प्रभारी महिला प्रकोष्ठ नागेंद्र सिंह को प्रभारी विशेष जांच प्रकोष्ठ की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

थाना परिसर को करते रहे साफ

घोरावल (सोनभद्र): अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने गुरुवार को घोरावल कोतवाली का वार्षिक मुआयना किया। निरीक्षण के दौरान कार्यालय, हवालात, मेस, बैरक, महिला हेल्प डेस्क आदि देखा। थाना को साफ व स्वच्छ रखते की हिदायत दी। परिसर को समय-समय पर सैनिटाइज करते रहने को कहा। अभिलेखों के रखरखाव का भी हाल जाना। इस मौके पर निरीक्षक निरीक्षक बृजेश सिंह व सभी उपनिरीक्षक उपस्थित रहे।

गांजा के साथ एक गिरफ्तार

डाला (सोनभद्र) : स्थानीय पुलिस ने गुरुवार को गांजा के साथ गुरुवार को चूड़ीगली निवासी गफूर को डाला के सेक्टर सी तिराहे से गिरफ्तार किया है। उसके पास से 1.300 किग्रा गांजा बरामद हुआ है। चौकी प्रभारी एसके सोनकर ने बताया कि नशा मुक्ति अभियान के दौरान वह पुलिस के हत्थे चढ़ा है।

उच्च प्राथमिक विद्यालय का ताला तोड़कर चोरी

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : राब‌र्ट्सगंज नगर पालिका राब‌र्ट्सगंज के वार्ड 13 हर्ष नगर स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में ताला तोड़कर चोर दो गैस सिलेंडर, एक साउंड बाक्स, दो भगोना व एक बाल्टी उठा ले गए। चोरी का पर्दाफाश गुरुवार की रात तब हुआ जब शिक्षक स्कूल में पहुंचे। शिक्षकों ने इसकी सूचना सबसे पहले डायल 112 को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। यह विद्यालय राब‌र्ट्सगंज पुलिस चौकी से कुछ कदम पर ही है। प्रभारी प्रधानाध्यापक राजेश सिंह ने बताया कि तकरीबन 15 से 20 हजार रुपये सामान की चोरी हुई है।

chat bot
आपका साथी