ग्रामीणों से वैक्सीन लगाने की अपील

चतरा ब्लाक के पटना गांव में रविवार को सोनांचल संघर्ष वाहिनी ने जन चौपाल का आयोजन किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष रोशनलाल यादव ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए सभी लोग वैक्सीन लगवाएं। कहा कि कोरोना से बचने के लिए वैक्सीन ही सबसे कारगर उपाय है।

JagranSun, 13 Jun 2021 10:24 PM (IST)
ग्रामीणों से वैक्सीन लगाने की अपील

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : चतरा ब्लाक के पटना गांव में रविवार को सोनांचल संघर्ष वाहिनी ने जन चौपाल का आयोजन किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष रोशनलाल यादव ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए सभी लोग वैक्सीन लगवाएं। कहा कि कोरोना से बचने के लिए वैक्सीन ही सबसे कारगर उपाय है। यादव ने कहा सोनांचल संघर्ष वाहिनी जल्द अलग राज्य सोनांचल की मांग को लेकर बड़ा आंदोलन छेड़ेगी। कहा कि देश में डीजल, पेट्रोल, सरसों का तेल, अरहर की दाल, मसाले, चीनी और सब्जियां सब महंगी हो गई है। इससे आम लोग परेशान है। सोनांचलवासियों के हालात ऐसे है कि इस महंगाई में दो जून की रोटी नसीब नहीं है। इस मौके पर अमरनाथ चेरो, बिदु धांगर, लाल बहादुर चेरो, प्रदीप कुमार धांगर, विजय कुमार अग्रहरि, सीता धांगर, राजकुमारी धांगर, कन्हैया लाल चंद्रवंशी, कृपाशंकर बिद, हीरा देवी पाल, सुभाष धांगर आदि रहे। टीकाकरण को लेकर परियोजना प्रबंधन सख्त

जागरण संवाददाता, अनपरा (सोनभद्र): कर्मचारियों के कोविड टीकाकरण को लेकर एनसीएल बीना परियोजना प्रबंधन सख्त हो गया है। परियोजना प्रबंधन द्वारा एक अगस्त तक टीका नहीं लगवाने वाले कर्मचारियों के विरूद्ध कार्रवाई का अल्टीमेटम जारी किया गया है। परियोजना के महाप्रबंधक एलपी गोड्से ने कहा कि तमाम प्रयोगों से स्पष्ट हो गया है कि टीका ही कोरोना से बचाव का एकमात्र उपाय है। ऐसे में जो कर्मी एक अगस्त तक कोरोनारोधी टीका नहीं लगवाएंगे उनके विरूद्ध ओवर टाइम बंद करने, रविवारीय अवकाश समाप्त करने अथवा उपस्थिति बंद करने जैसी कार्रवाई की जा सकती है। उन्होंने कर्मचारियों से आह्वान किया है कि जानलेवा महामारी से बचने के लिए टीका अवश्य लगवाएं। शनिवार को अटल चिकित्सालय बीना में 100 कर्मियों ने वैक्सीन लगवाया। परियोजना कर्मी भी अब उत्सुकता से टीका लेने के लिए जागरूक हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.