सड़क हादसे में घायल अमरदीप ने तोड़ा दम

सड़क हादसे में घायल अमरदीप ने भी 68 घंटे बाद बुधवार को करीब साढ़े आठ बजे दम तोड़ दिया। हाथीनाला में सोमवार को ट्रक-बोलेरो टक्कर में यह तीसरी मौत है। वहीं घटनास्थल पर ही प्राण गवां चुके दीपक की पत्नी माया व पुत्र सिद्धार्थ भी जीवन के लिए संघर्ष कर रहे है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 04:39 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 04:39 PM (IST)
सड़क हादसे में घायल अमरदीप ने तोड़ा दम
सड़क हादसे में घायल अमरदीप ने तोड़ा दम

जागरण संवाददाता, दुद्धी (सोनभद्र) : सड़क हादसे में घायल अमरदीप ने भी 68 घंटे बाद बुधवार को करीब साढ़े आठ बजे दम तोड़ दिया। हाथीनाला में सोमवार को ट्रक-बोलेरो टक्कर में यह तीसरी मौत है। वहीं घटनास्थल पर ही प्राण गवां चुके दीपक की पत्नी माया व पुत्र सिद्धार्थ भी जीवन के लिए संघर्ष कर रहे है। इस घटना ने कसेरा परिवार को झकझोर दिया है। इसके पूर्व चालक दयाशंकर की जिला अस्पताल में सोमवार की रात मौत हो चुकी थी।

तहसील मुख्यालय के विकास क्लब, दुर्गा पूजा समिति व अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद समेत नगर के कई अन्य संगठनों से ताल्लुक रखने वाले अमरदीप बीते सोमवार को हाथीनाला में सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए थे। उस घटना में मौके पर ही उनके फूफा दीपक कुमार कसेरा की मौत हो गई थी,जबकि वाहन में सवार बुआ माया देवी, आठ वर्षीय फुफेरा भाई सिद्धार्थ व तीन वर्षीय बहन डोली घायल भी घायल हैं। इन तीनों का उपचार बीएचयू के ट्रामा सेंटर में चल रहा था। मंगलवार की रात करीब बारह बजे अमरदीप का ऑपरेशन कर वेंटीलेटर पर रखा गया था। सुबह उनकी सांसे थमने की सूचना मिलते ही समूचा नगर हतप्रभ हो गया।

chat bot
आपका साथी