शनिवार व रविवार के बंदी का सभी व्यापारी करें पालन

व्यापारियों की बैठक शुक्रवार को जिला उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के जिलाध्यक्ष रतनलाल गर्ग की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर चिता व्यक्त की। शनिवार व रविवार बंदी का पूर्ण रुप से समर्थन करते हुए व्यापारियों को अपनी दुकानों को बंद रखने की अपील की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 05:23 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 05:23 PM (IST)
शनिवार व रविवार के बंदी का सभी व्यापारी करें पालन
शनिवार व रविवार के बंदी का सभी व्यापारी करें पालन

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : व्यापारियों की बैठक शुक्रवार को जिला उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के जिलाध्यक्ष रतनलाल गर्ग की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर चिता व्यक्त की। शनिवार व रविवार बंदी का पूर्ण रुप से समर्थन करते हुए व्यापारियों को अपनी दुकानों को बंद रखने की अपील की।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि देश इस समय करोना रूपी महामारी का संकट झेल रहा है और अधिक संख्या में लोग मर भी रहे हैं। उन्होंने सभी व्यापारियों से अपील की कि रविवार के साथ शनिवार को भी अपने प्रतिष्ठान को बंद रखें। कहा कि 45 वर्ष से ऊपर के सभी लोग वैक्सीन का टीका अवश्य लगवाएं। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यपाल जैन, महामंत्री विमल अग्रवाल, हिदायतुल्लाह खान, कौशल शर्मा, चंदन केशरी, मिठाईलाल सोनी, मोहनलाल केशरी, राधेश्याम बंका, रामेश्वर दास जैन, एजाज कादरी, शिव सांवरिया आदि थे।

chat bot
आपका साथी