नकदी छूट से बाइक खरीदारों को सुनहरा मौका

जागरण संवाददाता सोनभद्र दिवाली के मद्देनजर जिले में मोटरसाइकिल व स्कूटर बाजार तैयार है। एजेंसियों पर बाइकों व स्कूटी भी पर्याप्त मात्रा में पहुंच गए हैं. बस उन वाहनों को ग्राहकों का इंतजार है। विभिन्न कंपनियां दिवाली में नकद छूट देकर उपभोक्ताओं को लुभाने में लगी हैं। कहां आधार कार्ड पर ऋण स्वीकृत किया जा रहा है तो कहीं

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 05:01 PM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 09:42 PM (IST)
नकदी छूट से बाइक खरीदारों को सुनहरा मौका
नकदी छूट से बाइक खरीदारों को सुनहरा मौका

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : दीपावली पर्व को लेकर बाजार में चहलकदमी बढ़ती जा रही है। हर जगह वस्तुओं पर छूट और उपहार देने का सिलसिला शुरू हो गया है। इसमें और इजाफा होने की संभावना जताई जा रही है। कम पैसे में ग्राहकों के घर अधिक और आकर्षक वस्तुएं पहुंचेंगी। इसी क्रम में दो पहिया का बाजार भी अपना रंग पकड़ लिया है। यहां भी एजेंसियों पर छूट की जानकारी दी जाने लगी हैं। इसमें ऑनलाइन बुकिग से लेकर नकद खरीदारी तक में मिल रही सुविधाओं से ग्राहक खुशहाल हैं। एजेंसियों पर ग्राहकों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है।

राब‌र्ट्सगंज स्थित कामाख्या ऑटो मोबाइल में बाइक व स्कूटी के मॉडल के अनुसार नकद छूट का ऑफर चल रहा है। दोनों की कीमत के अनुसार छूट दिया जा रहा है। यह छूट 15 सौ, दो हजार, 25 सौ व 75 सौ रुपये तक है। सभी बाइक व स्कूटी की खरीद पर हेलमेट फ्री दिया जा रहा है।

विध्य आटो सेल्स में भी दीपावली ऑफर के तहत छूट दी जा रही है। यहां तो करोड़ों का त्योहार ऑफर का बड़ा बोर्ड लगाकर ग्राहकों को आकर्षित करने की कोशिश की जा रही है। नकद खरीद पर 1501 से 5001 तक की छूट मोटरसाइकिल व स्कूटी के मॉडल के अनुसार दिया जा रहा है। कुछ बाइक के मॉडलों पर पंजीयन व बीमा फ्री कर दिया गया है ताकि त्योहार पर अधिक से अधिक वाहनों की बिक्री की जा सके। बाइक व स्कूटी फाइनेस कराने पर ब्याज में कटौती करते हुए महज 6.99 प्रतिशत ब्याज दर तय किया गया है।

सिंह बजाज आटो सेल्स में हर मॉडल पर 32 सौ रुपये से 72 सौ रुपये की छूट दी जा रही है। 72 सौ रुपये छूट में छह हजार कैश डिस्काउंट है जबकि पांच फ्री सर्विसेज व पांच चाल की वारंटी में आने वाला खर्च मुफ्त है। मिल रहीं सुविधाएं

--------------------------

- बाइक व स्कूटी की खरीद पर हेलमेट फ्री

- बाइक के मॉडलों पर पंजीयन व बीमा फ्री

- पांच सर्विसेज व वारंटी का खर्च भी फ्री सरकारी कर्मचारियों को हर मॉडल पर छूट

विध्य ऑटो सेल्स में मोटरसाइकिल व स्कूटी की खरीद में सरकारी कर्मचारियों को हर मॉडल में 1501 रुपये की कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऑनलाइन भुगतान पर 10 हजार छूट

विध्य आटो सेल्स में ऑनलाइन वाहन की कीमत भुगतान करने पर 10 हजार की भारी भरकम छूट दी जा रही है। ऑनलाइन भुगतान होते ही पांच सौ रुपये उपभोक्ता के खाते में भेज दिया जाएगा साथ ही 9500 रुपये का गिफ्ट बाउचर दिया जाएगा। बोले एजेंसी मालिक.. -मोटरसाइकिल व स्कूटर में कैश डिस्काउंट के कारण लोग अग्रिम बुकिग करा रहे हैं। जो लोग वाहन पंसद कर रहे उस वाहन पर बुकिग कराने वाले के नाम का बोर्ड लगाया दिया जा रहा है। वे धनतेरश के दिन वाहन को ले जाएंगे।

- शैलेंद्र दुबे, कामाख्या आटो सेल्स। -आफर में कैश डिस्काउंट तो दिया ही जा रहा, कम कागजी कार्यवाही व न्यूनतम ब्याज पर तत्काल वाहन की डिलेवरी की जा रही है। इससे उपभोक्ता काफी खुश हैं। धनतेरश के दिन मोटरसाइकिल के बाजार का बचा चल सकेगा।

- रमेश सिंह, सिंह आटो सेल्स। -कंपनी कैश डिस्काउंट के साथ ही तमाम योजना चला रही है। आधार कार्ड देने पर ब्याज मुक्त ऋण भी किया जा रहा है। उपभोक्ता आधार कार्ड व 40 हजार रुपये डाउन पेमेंट देते हैं तो 70 हजार कीमत वाली बाइक में 30 हजार रुपये ब्याज मुक्त ऋण दे दिया जाएगा। उपभोक्ता मूल धन को तीन, छह व नौ माह में अदा कर सकता है।

- राजन दुबे, विध्य आटो सेल्स।

chat bot
आपका साथी