पांच खड़े वाहनों से 600 लीटर डीजल चोरी

क्रासर..दुस्साहस - मुर्धवा व खाड़पाथर इलाके में डीजल चोरों का नहीं थम रहा आतंक - कर्मियों के कमरों में कुंडी लगाकर दूसरे कमरे से कई सामान भी चोरी

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 06:50 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 06:50 PM (IST)
पांच खड़े वाहनों से 600 लीटर डीजल चोरी
पांच खड़े वाहनों से 600 लीटर डीजल चोरी

जागरण संवाददाता, रेणुकूट(सोनभद्र) : मुर्धवा व खाड़पाथर इलाके में डीजल चोरों का आतंक नहीं थम रहा है। बुधवार की भोर में डीजल चोर गिरोह ने खाड़पाथर मोड़ पर एक बाउंड्री के अंदर खड़े पांच वाहनों से 600 लीटर डीजल लाक तोड़कर निकाल लिया। वहीं बाउंड्री के अंदर कमरे में सो रहे लोगों के बाहर की कुंडी बंद कर दूसरे कमरों का ताला तोड़कर कई सामान भी चोरी कर लिया गया।

खाड़पाथर मोड़ पर पीयूष जायसवाल नाम के व्यवसाई की बड़ी बाउंड्रीवाल है। इसके अंदर कई कमरे भी हैं, जहां कर्मी रहते हैं। मंगलवार की रात जब सारे कर्मी सो गए तो अर्धरात्रि के बाद चारदीवारी से कूदकर डीजल चोर गिरोह बाउंड्री के अंदर घुस गया और वहां खड़ी तीन हाइवा, एक पोकलेन व एक डोजर में से लगभग 600 लीटर डीजल निकाल लिया। इसके अलावा एक कमरे में सो रहे कर्मियों का बाहर से कुंडी बंद कर के अन्य कमरों का ताला तोड़कर कई सामान भी चोरी कर लिया गया। चोर गिरोह की तरफ से वाहनों की बैट्री भी निकाल ली गई। वाहन स्वामी की सूचना पर पहुंची 112 पुलिस के कर्मियों ने चोरी की जांच की। वाहन स्वामी ने पिपरी पुलिस पर मामले में कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए उच्चाधिकारियों से शिकायत की। उन्होंने कहा कि जब उनके बड़े भाई विकास जायसवाल मामले का शिकायती पत्र लेकर थाने पर पहुंचे तो वहां मौजूद दरोगा ने उनसे दु‌र्व्यवहार किया गया। उन्हें बिना तहरीर लिए ही वापस कर दिया गया। वाहन मालिक ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी की है। इस संबंध में सीओ पिपरी विजय शंकर मिश्र ने कहा कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। यदि भुक्तभोगी की तरफ से सूचना दी जाएगी तो मामले में उचित कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी