म्योरपुर ब्लाक में 116 व राब‌र्ट्सगंज में 33 की रिपोर्ट पाजिटिव

जागरण संवाददाता सोनभद्र जिले में कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है। दो दिन से शतक मार रह

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 01:12 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 01:12 AM (IST)
म्योरपुर ब्लाक में 116 व राब‌र्ट्सगंज में 33 की रिपोर्ट पाजिटिव
म्योरपुर ब्लाक में 116 व राब‌र्ट्सगंज में 33 की रिपोर्ट पाजिटिव

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : जिले में कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है। दो दिन से शतक मार रहे कोरोना का विस्फोट खतरनाक है। 24 घंटे में 183 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बार भी म्योरपुर ब्लाक शीर्ष पर है। संक्रमण बढ़ने के बावजूद हर स्तर पर लापरवाही बरती जा रही है।

जनपद में कोरोना से बचाव के उपाय नदारद है। केंद्र व राज्य सरकारों की गाइड लाइन का पालन नहीं किया जा रहा है। जिला प्रशासन भी गाइड लाइन का पालन कराने में असहाय दिख रहा है।

राब‌र्ट्सगंज नगर में बढ़ौली चौराहा पर लाउडस्पीकर के जरिए कोरोना से बचाव के उपाय अपनाएं जाने का संदेश दिनभर चलता रहा लेकिन धरातल पर उसका पालन कराने की सख्ती नहीं दिखी।

बढ़ौली चौराहा पर बिना मास्क बाइक चलाने वाले 24 लोगों का चालान किया गया। कमोबेश यही हाल हर थाना क्षेत्रों में रही। सख्ती न होने से घर से निकलने वाले तमाम लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं। दो गज दूरी मास्क है जरूरी अहम हथियार को लोग छोड़ दे रहे हैं। इसी कारण जनपद कोरोना संक्रमण के चंगुल में लगातार फंसता जा रहा है। 24 घंटे में म्योरपुर में 116, राब‌र्ट्सगंज में 33, चोपन में 28 व बभनी एवं दुद्धी में तीन-तीन लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। संक्रमिकों में सात नाबालिग

जिले में जिन 183 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है, उसमें सात नाबालिग हैं। इसके अलावा 80 वर्ष की आयु तक के बुजुर्ग संक्रमिक मिले हैं। नाबालिगों की आयु पांच, छह, सात, 13, 14, 16 व 17 वर्ष है।

chat bot
आपका साथी