नए कार्यालय में कामकाज शुरू, पहले दिन नहीं पहुंचे उपभोक्ता

रानी कोठी में एसडीओ द्वितीय कार्यालय का अधीक्षण अभियंता ने किया शुभारंभ 21 हजार उपभोक्ताओं को मिलेगा लाभ।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 11:43 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 11:43 PM (IST)
नए कार्यालय में कामकाज शुरू, पहले दिन नहीं पहुंचे उपभोक्ता
नए कार्यालय में कामकाज शुरू, पहले दिन नहीं पहुंचे उपभोक्ता

सीतापुर : एसडीओ कार्यालय द्वितीय का शुभारंभ हो गया है। अब यहां पर भवानीपुर व पुराने सीतापुर के उपभोक्ता सारी सुविधाओं का लाभ ले सकेंगे। अधीक्षण अभियंता नंदलाल ने फीता काटकर कार्यालय का उद्घाटन किया।

अधीक्षण अभियंता ने कहा कि कार्यालय खुलने के बाद उपभोक्ताओं को बेहतर बिजली आपूर्ति मिलेगी। करीब 21 हजार उपभोक्ताओं को लाभ मिलेगा। पावर कारपोरेशन ने सिटी पावर हाउस को दो भागों में विभाजित किया है। दरअसल, सिटी पावर हाउस में उपभोक्ता ज्यादा होने के चलते यहां दिक्कतें होने लगी थीं। उपभोक्ता अपनी समस्या को लेकर बार-बार अधिकारियों के कार्यालय के चक्कर लगाते थे। लेकिन, उनकी समस्या का समाधान नहीं हो पाता था। इन्हीं सभी समस्या को देखते हुए विभाग ने एसडीओ सिटी द्वितीय का नया पद सृजित किया है।

एसडीओ द्वितीय हिमांशू पटेल ने बताया कि कार्यालय खुल गया है, फिलहाल अभी यहां पर बिल जमा नहीं हो पाएगा। जल्द ही यह सुविधा उपभोक्ताओं को मिलेगी। यहां पर भवानीपुर के पांच फीडर व पुराने सीतापुर के दो फीडरों के मुहल्ले संबद्ध किए जा रहे हैं।

इनकी रहेगी तैनाती :

एसडीओ द्वितीय हिमांशू पटेल सीयूजी (9415902110), जेई आरएन राठौर (9415901162), जेई अनिल सिंह (9415901849) के साथ एक बाबू, व दो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मौजूद रहेंगे।

यह मिलेगा फायदा :

एसडीओ द्वितीय हिमांशू पटेल ने बताया कि कार्यालय खुलने के बाद एक से नौ किलोवाट तक के उपभोक्ता बिल संशोधन को लेकर कोई भी जानकारी ले सकते हैं। इसके साथ ही यहां पर मीटर, सप्लाई व नए कनेक्शन की सुविधा मिलेगा। उपभोक्ता अभी बिल जमा करने को लेकर कोट चौराहा व सिटी उपकेंद्र में ही जाना पड़ेगा। जल्द ही यह सुविधा भी यहां मिलेगी।

chat bot
आपका साथी