हादसे में लखीमपुर के दो युवकों की मौत

लखीमपुर खीरी के थाना मितौली के टिकरिया गांव निवासी सुनील कुमार पुत्र तुलसीराम अपने मामा जगदीश पुत्र परागी लाल निवासी मूड़ीखेरा हरगांव के साथ बाइक पर सवार होकर मांगलिक कार्यक्रम में कोतवाली देहात के अर्रो गांव जा रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 11:15 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 11:15 PM (IST)
हादसे में लखीमपुर के दो युवकों की मौत
हादसे में लखीमपुर के दो युवकों की मौत

सीतापुर: अलग-अलग स्थानों पर हादसे में लखीमपुर निवासी दो युवकों की मौत हो गई। लखीमपुर खीरी के थाना मितौली के टिकरिया गांव निवासी सुनील कुमार पुत्र तुलसीराम अपने मामा जगदीश पुत्र परागी लाल निवासी मूड़ीखेरा हरगांव के साथ बाइक पर सवार होकर मांगलिक कार्यक्रम में कोतवाली देहात के अर्रो गांव जा रहे थे। महोली-हरगांव मार्ग पर फिरोजपुर गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे सुनील की मौके पर मौत हो गई।

जगदीश गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जगदीश को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहीं लखीमपुर कोतवाली के मुड़िया खेरा गांव निवासी दिनेश कश्यप पुत्र मटरू ट्रैक्टर ट्राली से गन्ना लेकर हरगांव चीनी मिल आया था। ट्राली को यार्ड में खड़ी कर वह होटल पर चाय पी रहा था। चाय पीकर यार्ड की ओर जाते समय सीतापुर-लखीमपुर मार्ग पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। सीएचसी ले जाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया गया। हादसे की सूचना के बाद रोते बिलखते परिवारजन हरगांव पहुंचे। थानाध्यक्ष बृजेश त्रिपाठी ने बताया कि टक्कर मारने वाले वाहनों की तलाश की जा रही है।

ट्राली से गिरकर बुजुर्ग की मौत

सीतापुर: लकड़ी से भरी ट्राली पर सवार होकर जा रहा बुजुर्ग डंपर की टक्कर से नीचे गिर गया। ऊपर से ट्राली का पहिया निकलने से उसकी मौत हो गई।

भगवानपुर निवासी दुजई लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्राली पर बैठकर वजीरनगर की ओर जा रहा था। दुजई ट्राली पर बैठा था। देवगवां के पास पीछे से डंपर ने ट्राली में टक्कर मार दी। इससे दुजई नीचे गिरा। तब तक ट्राली का पहिया उसके ऊपर से निकल गया। हादसे में दुजई की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद चालक डंपर समेत भाग गया। उसकी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी