दो थानाध्यक्ष, 12 एसआइ स्थानांतरित

राकेश कुमार सिंह को मिश्रिख की जिम्मेदारी

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:44 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:44 PM (IST)
दो थानाध्यक्ष, 12 एसआइ स्थानांतरित
दो थानाध्यक्ष, 12 एसआइ स्थानांतरित

संसू, सीतापुर : एसपी आरपी सिंह ने गैर जनपद स्थानांतरित कोतवाली प्रभारी मिश्रिख मनोज यादव को रिलीव करते हुए राकेश कुमार सिंह को मिश्रिख की जिम्मेदारी दी है। वहीं सुरेश कुमार पटेल को तंबौर थानाध्यक्ष बनाया गया है। दो थाना प्रभारियों के अलावा 12 उप निरीक्षकों का स्थानांतरण भी किया गया है। शहर की मंडी चौकी की जिम्मेदारी पूजा यादव को दी गई है, वहीं मंडी चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार दूबे को सिविल लाइन चौकी प्रभारी बनाया गया। सदर चौकी प्रभारी विकास यादव को नेपालापुर की जिम्मेदारी दी गई। एसआइ संजय सिंह को शेखसरांय चौकी खैराबाद, अशोक कुमार सोनकर को लहरपुर, अजय कुमार पांडेय को अटरिया भेजा गया है।

सिपाहियों का ठुमके लगाते वीडियो वायरल

सीतापुर : इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दो युवक बार बालाओं के साथ डांस करते नजर आए। बताया जा रहा है कि दोनों रामपुर मथुरा थाने में तैनात आरक्षी हैं। हालांकि इन दोनों ने वर्दी नहीं पहनी है। यह वायरल वीडियो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है। मामले में सीओ महमूदाबाद रविशंकर प्रसाद ने बताया कि वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में नहीं है। पता कराएंगे।

टप्पेबाजों ने पार किया 2.50 लाख का जेवर

सीतापुर : मेहंदीपुरवा चौराहे की एक ज्वेलर्स की दुकान से टप्पेबाजों ने 2.50 लाख के जेवर पार कर दिए। टप्पेबाजों ने जेवर देखने के बहाने वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी। मेंहदीपुरवा निवासी अनंतराम रस्तोगी अपने ही घर में ज्वेलर्स की दुकान चलाते हैं। बुधवार दोपहर 12 बजे दो युवक दुकान पर आए और जेवर खरीदने की बात कही। जेवर देखने के दौरान उन्होंने पानी पीने की इच्छा जाहिर की। दुकान मालिक की पत्नी पानी लेने चली गई। इस बीच जेवर देख रहे टप्पेबाजों ने ढाई लाख का जेवर पार कर दिया। थाना पुलिस मामले को संदिग्ध बता रही है।

chat bot
आपका साथी