हाईवे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दो युवकों की मौत

रिश्ते में थे साढ़ू अपनी ससुराल से घर जा रहे थे दोनों युवक गोन नदी के पास साइकिल रोककर पेड़ की छांव में थे बैठे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 31 May 2021 11:39 PM (IST) Updated:Mon, 31 May 2021 11:39 PM (IST)
हाईवे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दो युवकों की मौत
हाईवे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दो युवकों की मौत

सीतापुर : नेशनल हाईवे पर सोमवार को बरई जलालपुर के आगे गोन नदी पुल के समीप अज्ञात वाहन ने दो युवकों को रौंद दिया। बताया जा रहा है कि रिश्ते में साढ़ू ये दोनों लोग अपनी ससुराल से अलग-अलग साइकिल से लौट रहे थे। नदी के पुल के पास हाईवे किनारे साइकिल खड़ी कर पेड़ की छांव में बैठे थे। इसी दौरान ओवरटेक कर रहे दो वाहन में किसी एक ने इन्हें रौंद दिया। दोनों मृतकों में गंगाराम पुत्र पंचम खैराबाद थाना क्षेत्र के सीपरी का है। गंगाराम अभी 35 वर्ष का था। इसका साढ़ू सर्वेश पुत्र नंदकिशोर तालगांव थाना क्षेत्र के मदनापुर गांव का है। सर्वेश की आयु 37 वर्ष की थी। इन दोनों की ससुराल तालगांव में है। गंगाराम व उसका साढ़ू सर्वेश 15 दिन पूर्व ससुराल गए थे, जहां से वह सोमवार को साइकिल से वापस लौट रहे थे। सर्वेश के साथ उसकी पत्नी भी थी। रास्ते में कमलापुर थाना क्षेत्र में गोन नदी के किनारे राष्ट्रीय राजमार्ग के पास साइकिल खड़ी कर वहीं बैठ गए थे। सर्वेश की पत्नी पड़ोस में लगे नल से पानी पीने चली गई थी। इसी बीच किसी अज्ञात वाहन ने दोनों साढ़ुओं को रौंद दिया। हादसा देख सर्वेश की पत्नी जोर-जोर से रोने लगी। इसी बीच हादसा देख कुछ राहगीर भी मदद को रुक गए। राहगीरों की मदद से महिला ने अपने पति सर्वेश व बहनोई गंगाराम को एंबुलेंस के जरिए सीएचसी कसमंडा पहुंचाया। डाक्टरों ने गंगाराम व सर्वेश को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिवारजन जब तक दोनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचते उससे पहले ही रास्ते में दोनों ने दम तोड़ दिया। इमरजेंसी पहुंचने पर अस्पताल के डाक्टरों ने गंगाराम व सर्वेश को देखते ही मृत घोषित कर दिया। घायल पांच बरातियों में एक की मौत

सीतापुर : मछरेहटा के आदिलपुर चौराहे पर रविवार देर शाम ट्रैक्टर-ट्राली से हुए हादसे में किशोर की मौत हो गई है। अन्य चार घायलों का उपचार हो रहा है। हादसा बाइक में ट्राली की साइड लगने से हुआ। अनियंत्रित बाइक से उसके आगे चल रही दूसरी बाइक भी अनियंत्रित हो गई। इन दोनों बाइकों पर कुल पांच बराती सवार थे।

हादसे के बाद भी काफी देर तक एंबुलेंस नहीं आने से ग्रामीण व बराती गुस्से में थे। बराती पिकअप से घायलों को जिला अस्पताल लाए। घायलों में दूल्हे का बड़ा भाई उमेश व उसके परिवार का मिथिलेश, ननसोहा का रोहित, कमलापुर के जाजपुर का मिश्रीलाल व केशव हैं। इनमें दूल्हा देवेंद्र के बहनोई का चचेरा भाई मिश्रीलाल है, जबकि केशव मिश्रीलाल का भतीजा है। इनमें से रविवार रात में डाक्टरों ने उमेश व मिथलेश को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया था। मनीष कुमार ने बताया कि मिथलेश की ट्रामा सेंटर में सोमवार को मौत हो गई है। उमेश भी गंभीर हैं। अन्य घायलों में जिला अस्पताल में भर्ती रोहित, मिश्रीलाल व केशव में रोहित की हालत में कुछ सुधार है। उधर, मनीष कुमार ने बताया, हादसे के बाद सब व्यथित थे लेकिन, सादगी से विवाह की रस्में पूरी की गईं। देवेंद्र की शादी हो गई है।

अभी नहीं लिखा मुकदमा

मछरेहटा थाने के एसएसआइ नावेंद्र अग्निहोत्री ने बताया, ट्रैक्टर-ट्राली को सुरक्षा की ²ष्टि से थाने में खड़ा करा लिया है। घटनास्थल पर एक बाइक बरामद हुई थी। थाने में खड़ी है। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया था। इस मामले में अभी पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है।

गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस को था खदेड़ा

एंबुलेंस नहीं आने से गुस्साए ग्रामीणों ने यूपी डॉयल-112 पुलिस कर्मियों को खदेड़ दिया था। फिर पहुंचे फोर्स ने मौके पर जो मिला उसे लठिया दिया था। वैसे मिश्रिख सीओ महेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि पीआरवी पुलिस को खदेड़ने की बात गलत है। लाठीचार्ज भी नहीं हुआ।

chat bot
आपका साथी