बैंक मैनेजर समेत दो की मौत, 219 और मिले कोरोना संक्रमित

जिले में कोविड से अब तक कुल मौतों का आंकड़ा बढ़कर 98 हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 12:23 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 01:03 AM (IST)
बैंक मैनेजर समेत दो की मौत, 219 और मिले कोरोना संक्रमित
बैंक मैनेजर समेत दो की मौत, 219 और मिले कोरोना संक्रमित

सीतापुर : जिले में कोविड से दो और मौत होने की बात सामने आई है। इसमें इंडियन बैंक के 36 वर्षीय शाखा प्रबंधक सुबोध बाजपेयी की लखनऊ अस्पताल में हो गई है। इसकी पुष्टि एलडीएम संजय कुमार ने की है। इसी तरह महोली कस्बे में मास्टर कालोनी के 42 वर्षीय रवि प्रकाश की भी लखनऊ में मौत होने की बात सामने आई है। इस तरह जिले में कोविड से अब तक कुल मौतों का आंकड़ा बढ़कर 98 हो गया है।

सोमवार देर रात सीएमओ को प्राप्त 2054 सैंपलों की जांच रिपोर्ट में कोरोना के 219 और नए रोगी मिले हैं। इसमें 160 पुरुष और 59 महिलाएं हैं। रिपोर्ट में देखा जा रहा है कि कोविड से संक्रमित होने वाले ज्यादतर लोग 55 वर्ष से कम आयु के ही हैं। इसमें बच्चे भी संक्रमित हो जा रहे हैं। खैराबाद के सरांय यूसुफ और कमलापुर के सुरैंचा में भी कई लोग संक्रमित पाए गए हैं।

कई डाक्टर व पुलिस कर्मी संक्रमित

पुलिस लाइन में 11 कांस्टेबल व हेड कांस्टेबल संक्रमित हो गए हैं। जिला महिला अस्पताल में लैब टेक्नीशियन समेत दो पॉजिटिव हो गए हैं। जिला अस्पताल में भी कई कर्मी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। खैराबाद सीएचसी में एक डाक्टर को कोरोना हो गया है। इसी तरह कसमंडा सीएचसी में दो कर्मी संक्रमित हुए हैं। सीएचसी मिश्रिख में एक कर्मी संक्रमित हो गया है।

ग्राहक सेवा केंद्र प्रभारी की मौत

महमूदाबाद : भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र प्रभारी आदर्श श्रीवास्तव (40) की इलाज के दौरान मौत हो गई है। वह कैथी टोला के निवासी थे। बताया जा रहा है कि इन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। प्रधानी के दो उम्मीदवार भिड़े, पुलिस ने हिरासत में लिया, जांच कराई तो निकले कोरोना पॉजिटिव

तंबौर थाने में उस समय खलबली मच गई, जब पता चला कि सोमवार रात हिरासत में लिए गए प्रधान पद के दो उम्मीदवार कोरोना पाजिटिव हैं। दरअसल, पुलिस ने बवाल के बाद दोनों को पकड़ा। मेडिकल टेस्ट के दौरान एंटीजन किट से जांच हुई तो दोनों पाजिटिव आए। इसके बाद आनन-फानन में थाना परिसर को सैनिटाइज कराया गया। उम्मीदवारों को पकड़ने व उनके संपर्क में आए पुलिस कर्मियों के सैंपलिग की तैयारी शुरू की गई है।

अकबरपुर में सोमवार रात वोट मांग रहे दो उम्मीदवार आपस में भिड़ गए। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपित उम्मीदवार जुनेद व रईस समर्थकों के साथ सोमवार रात में ग्राम पंचायत के मजरा धोबियन पुरवा में वोट मांग रहे थे। इसी दौरान इनके बीच विवाद हुआ। दोनों में बात इतनी बढ़ गई कि हाथापाई होने लगी फिर दोनों पक्ष की ओर से ईंटा-पत्थर भी चले और कई राउंड फायरिग भी हुई। खबर पाकर दारोगा वीरेंद्र मिश्र पुलिस बल के साथ पहुंचे तो भी दोनों पक्ष भिड़ रहे थे। जिस पर थानाध्यक्ष अंबर सिंह भी अकबरपुर पहुंच गए और दोनों पक्षों को घेर लिया। बवाल बढ़ता देख थानाध्यक्ष ने बिसवां सीओ को खबर की। सीओ सुशील कुमार सिंह रेउसा पुलिस के साथ रात में ही अकबरपुर गांव पहुंचे। थानाध्यक्ष ने बताया, गिरफ्तार दोनों उम्मीदवारों में निवर्तमान प्रधान जुनेद व पूर्व प्रधान रईस का कोविड टेस्ट कराया गया है। इसमें दोनों पाजिटिव हैं। फिलहाल रिमांड मंजूर होने के बाद दोनों उम्मीदवारों को एक-दूसरे पर जानलेवा हमले के आरोप में जेल भेज दिया है।

तंबौर थानाध्यक्ष अंबर सिंह ने बताया, निवर्तमान प्रधान जुनेद के पक्ष से कुल सात नामजद और 20 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा लिखा गया है। इसी तरह पूर्व प्रधान रईस के पक्ष से कुल 15 नामजद और 20 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा हुआ है। इन दोनों आरोपितों के विरुद्ध खुद थानाध्यक्ष ने मुकदमा लिखाया है।

संपर्क में आए पुलिस कर्मियों की होगी कोविड जांच

सीएचसी अधीक्षक डा. संजय कुमार गौड़ ने बताया, अकबरपुर के आरोपित दोनों उम्मीदवार कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं। इनके कोविड पाजिटिव होने से अब इन उम्मीदवारों के संपर्क में आए पुलिस कर्मियों की कोविड जांच बुधवार को की जाएगी।

chat bot
आपका साथी