करंट से भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष समेत दो की मौत

सीतापुर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष बाबा भूपेंद्र जैन और उनके ड्राइवर रुकमेंद्र की हा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Dec 2020 12:37 AM (IST) Updated:Wed, 30 Dec 2020 12:37 AM (IST)
करंट से भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष समेत दो की  मौत
करंट से भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष समेत दो की मौत

सीतापुर : भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष बाबा भूपेंद्र जैन और उनके ड्राइवर रुकमेंद्र की हाईटेंशन लाइन के करंट से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर दो बजे के दौरान यह दोनों ऋषभदेव तीर्थ स्थल पर निर्माणाधीन मंदिर पर साज सज्जा के कार्य को देख रहे थे। बुधवार को यहां स्थल की स्थापना का साल पूरा होने पर वार्षिकोत्सव कार्यक्रम प्रस्तावित है। जिसके मद्देनजर स्थल पर कार्यक्रम की तैयारियां चल रही थीं। यहीं पर नई बाजार उत्तरी निवासी 45 वर्षीय बाबा भूपेंद्र जैन अपने ड्राइवर के साथ झंडे के पाइप को सीधा कर रहे थे। लोहे का पाइप ऊपर निकली हाईटेंशन की लाइन के संपर्क में आ गया। करंट की चपेट में आने से भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष की हालत देख पड़ोस में खड़ा उनका ड्राइवर बचाने दौड़ा। इससे इन दोनों के शरीर में हाईटेंशन लाइन का करंट दौड़ गया। इन्हें सीएचसी ले जाया गया, जहां प्रारंभिक उपचार में ही डॉक्टरों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक 22 वर्षीय ड्राइवर रुकमेंद्र पुत्र जगदंबा गोधौरी गांव का निवासी है। घटना बिसवां मार्ग पर इंदौरा वार्ड क्षेत्र की है।

पहुंचे जन प्रतिनिधि व अधिकारी

भाजपा नेता के निधन पर पिछड़ा वर्ग के प्रदेश उपाध्यक्ष शिवकुमार गुप्ता, प्रदेश मंत्री मोहन प्रसाद बारी, संकटा मंदिर समिति के अध्यक्ष आरके बाजपेई, कृतार्थ मिश्र, पूर्व चेयरमैन सुरेश वर्मा, नगर पालिका परिषद के चेयरमैन प्रतिनिधि अमरीश गुप्ता सहित कई जनप्रतिनिधियों के साथ ही एसडीएम बीएल मौर्य, सीओ रविशंकर प्रसाद, कोतवाल अनिल पांडेय पुलिस बल के साथ पहुंचे। इन सभी ने शोक संवेदना व्यक्त की।

शोक में बंद हुआ बाजार

भूपेंद्र जैन के निधन पर व्यापारियों ने भी शोक संवेदनाएं व्यक्त कीं। बजाजा बाजार से बस अड्डा मार्ग की दुकानें बंद रहीं। रामकुंड-तहसील मार्ग, सीएचसी मार्ग, रामकुंड चैराहा, बिसवां मार्ग आदि स्थानों पर दुकानों में व्यापारियों ने ताले लगा दिए। भूपेंद्र जैन उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष भी थे।

chat bot
आपका साथी