कोचिग पढ़ने जा रही छात्रा को ट्रक ने रौंदा

लोगों ने ट्रक चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 11:23 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 11:23 PM (IST)
कोचिग पढ़ने जा रही छात्रा को ट्रक ने रौंदा
कोचिग पढ़ने जा रही छात्रा को ट्रक ने रौंदा

सीतापुर : शुक्रवार दोपहर घर से कोचिग पढ़ने जा रही छात्रा की ट्रक की चपेट में आकर मौत हो गई। लोगों ने ट्रक चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पेनीपुर मजरे उस्मानपुर निवासी नेहा सिंह (18) पुत्री रवींद्र सिंह मौलाना आजाद महाविद्यालय की बीएससी की छात्रा थी। शुक्रवार को नेहा साइकिल से कोचिग पढ़ने जा रही थी। महमूदाबाद-बिसवां मार्ग पर छात्रा को ने रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। फरार हो रहे ट्रक को राहगीरों ने पकड़ लिया और चालक नसरत निवासी डालियानपुर थाना तालगांव को पुलिस को सौंप दिया। कोतवाल अनिल पांडेय ने बताया कि मृतक छात्रा के शव को पीएम के लिए भेजा है। ट्रक और चालक पर मुकदमा लिखकर कार्रवाई कर रहे हैं।

कार सवार ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर, तीन घायल

संसू, हरगांव (सीतापुर) : लखीमपुर मार्ग पर शुक्रवार को बड़ेलिया गांव के पास हादसे में कार पलट गई। बताया जा रहा है कि ब्लॉक कार्यालय पर तैनात तकनीकी सहायक संजय अवस्थी व चालक विनय कुमार निवासीगण आवास विकास कॉलोनी कार से हरगांव की तरफ आ रहे थे। एक ही दिशा में चल रहे ट्रैक्टर में इनकी कार टकरा गई। टैक्टर चालक हरि प्रकाश निवासी न्यारपुर जलालपुर थाना कमलापुर व कार सवार घायल हो गए हैं। खबर पर बीडीओ राजकुमार व अन्य कर्मचारी भी घटना स्थल पहुंचे। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

पैदल जा रहे युवक की हादसे में मौत

सीतापुर : बड़ागांव मार्ग पर गुरुवार रात पैदल जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महमूदपुर निवासी 30 वर्षीय भूपराम पुत्र लल्लूराम गुरुवार बड़ागांव की ओर पैदल जा रहा था। इसी दौरान किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी। सुबह राहगीरों से खबर मिलने पर भूपराम के परिवार वाले मौके पर पहुंचे। चचेरे भाई करन ने पुलिस को खबर दी। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने करन की तहरीर पर अज्ञात वाहन के विरुद्ध मुकदमा लिखा है। दारोगा अरुण कुमार सिंह ने बताया, भूपराम के शव पर देखा गया है उसका सिर क्षतिग्रस्त हो गया है। हाथ में भी चोट है।

chat bot
आपका साथी