बरेली एनएच पर ट्रक खराब, जाम में धूल से जूझे लोग

मुसीबत बन गया जर्जर हाईवे रात 11 बजे कुसैला मोड़ के पास हुआ खराब

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:47 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:47 PM (IST)
बरेली एनएच पर ट्रक खराब, जाम में धूल से जूझे लोग
बरेली एनएच पर ट्रक खराब, जाम में धूल से जूझे लोग

सीतापुर: बरेली-सीतापुर नेशनल हाईवे की बदहाली अब वाहनों के साथ ही यात्रियों के लिए मुश्किलों का सबब बनती जा रही है। इस रोड पर आए दिन जाम लग रहा है। मंगलवार की देर रात महोली के कुसैला मोड़ के पास ट्रक खराब होने की वजह से करीब 15 घंटे तक लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इससे आवागमन की रफ्तार सुस्त हो गई। यही नहीं, काफी देर तक जाम की स्थिति भी बनी रही।

महोली से सीतापुर के बीच सड़क का हाल तो बेहद खराब है। कुसैला मोड़ पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर पर काम की रफ्तार बेहद सुस्त है। मंगलवार रात करीब 11 बजे कुसैला मोड़ पर नेकपुर पुलिया के पास ट्रक गड्ढे में फंसकर खराब हो गया। इसके बाद काफी देर तक यातायात अव्यवस्थित रहा। महोली के कस्बा इंचार्ज विजय मिश्र ने मौके पर पहुंचकर वाहनों का डायवर्जन कर निकलने का इंतजाम करवाया। इस दौरान काफी देर तक बरेली नेशनल हाईवे पर जाम लगा रहा। यही नहीं, यह अव्यवस्था बुधवार को भी बनी रही। दरअसल, कुसैला मोड़ के पास फ्लाईओवर के आसपास वाहनों के निकलने के लिए रोड अभी काफी संकरी है। ऐसे में एक ही लेन से दोनों ओर का ट्रैफिक निकलने की वजह से अव्यवस्थाएं बनी रहीं। बुधवार को करीब तीन बजे ट्रक सही होने के बाद हटाया गया। इसके बाद हालात थोड़ा सुधरे। धूल ने बढ़ाईं मुश्किलें

जाम में फंसे लोगों के लिए यह स्थान काफी दिक्कतों भरा बन गया। दरअसल, जर्जर सड़क और निर्माणाधीन फ्लाईओवर की वजह से यहां पर काफी धूल उड़ती है। ऐसे में वाहन फंसे तो अंदर धूल घुसने से लोगों को सांस लेने में कठिनाई हुई। छोटी गाड़ियां के तो शीशे बंद थे लेकिन, ट्रक-बस और यात्री वाहनों में लोगों को धूल से भी जूझना पड़ा।

वर्जन

ट्रक गड्ढे में फंसकर खराब हो गया था। इसी वजह से ट्रैफिक को एक लेन से ही निकालना पड़ा। यातायात बंद तो नहीं रहा लेकिन, एक लेन में ट्रैफिक चलने से दिक्कतें जरूर रहीं।

- विजय मिश्र, कस्बा इंचार्ज महोली

chat bot
आपका साथी