रोडवेज चौराहे पर जाम का झाम, राहगीर हलकान

करीब एक घंटे तक जाम से जूझते रहे राहगीर। बस अड्डे के पास भी जाम की स्थिति क्रासिंग बंद होना बनी वजह।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 11:42 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 11:42 PM (IST)
रोडवेज चौराहे पर जाम का झाम, राहगीर हलकान
रोडवेज चौराहे पर जाम का झाम, राहगीर हलकान

सीतापुर : बंद रेलवे क्रासिंग और बेतरतीब खड़े वाहनों ने यातायात व्यवस्था का गणित बिगाड़ दिया। गुरुवार दोपहर 12 बजे रोडवेज चौराहे पर राहगीरों को जाम की झाम से जूझना पड़ा। करीब एक घंटे तक जाम की समस्या रही। रोडवेज बस अड्डे से लेकर चौराहे तक वाहन रेंगते नजर आए। पैदल राहगीरों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मरीज लेकर जा आ रही एंबुलेंस भी जाम में फंसी रही। यातायात व्यवस्था बहाल करने में पुलिसकर्मियों को मशक्कत करनी पड़ी। वहीं, यातायात पुलिस रेलवे क्रासिंग का बंद होना, जाम लगने की वजह बता रही है।

यातायात निरीक्षक सुरेश कुमार मिश्रा ने बताया कि रेलवे क्रासिंग में आई खराबी की वजह से जाम की स्थिति बनी। वाहनों को नैपालापुर से भी डायवर्ट कराया गया। क्रासिंग करीब एक घंटे बंद रही। स्टेशन अधीक्षक एके शुक्ला ने बताया कि क्रासिग के गेट में खराब की कोई सूचना नहीं मिली। हो सकता है मालगाड़ी गुजरी हो, साथ ही किसी ट्रेन को भी क्रास दिया गया हो। इसी वजह से कुछ ज्यादा देर तक गेट बंद रहा।

चौराहे के सभी रास्तों पर जाम :

रोडवेज चौराहे से लालबाग, बहुगुणा चौराहा, लखनऊ व लखीमपुर जाने वाले सभी रास्तों पर जाम की स्थिति थी। सबसे अधिक समस्या तो लखनऊ की ओर से आने वाले वाहन चालकों को हुई। एंबुलेंस भी इसी रास्ते पर फंसी थी। वहीं, चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों ने एंबुलेंस को जल्दी ही रास्ता दिला दिया।

बस चालक और बाइक सवार की बहस भी बनी वजह :

दोपहर करीब एक बजे एक युवक की बाइक बस के सामने आ गई। युवक को चोट तो नहीं आई, मगर बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। घटना से नाराज युवक ने बस के आगे गिरी बाइक को नहीं हटाया, जो कि जाम की वजह बनी। चौराहे का जाम कम हुआ तो युवक और बस चालक-परिचालक की बहस में बस अड्डे के सामने जाम लग गया। करीब 15 मिनट तक बस अड्डे के पास जाम की स्थिति रही। पुलिसकर्मियों व रोडवेज कर्मचारियों के समझाने के बाद बाइक को बस के सामने से हटाया गया।

chat bot
आपका साथी