सीतापुर: मां पूर्णागिरि के दर्शन कर लौट रहे तीन की मौत-एक गंभीर, कार के उड़े परखच्चे

इमलिया सुल्तानपुर थानाक्षेत्र के गांव शेरपुर का मामला है। मां पूर्णागिरि के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीन की मौत हो गई एक गंभीर।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 09:34 AM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 07:02 PM (IST)
सीतापुर: मां पूर्णागिरि के दर्शन कर लौट रहे तीन की मौत-एक गंभीर, कार के उड़े परखच्चे
सीतापुर: मां पूर्णागिरि के दर्शन कर लौट रहे तीन की मौत-एक गंभीर, कार के उड़े परखच्चे

सीतापुर, जेएनएन। जिले में शनिवार की देर रात कार के बेकाबू होकर पेड़ में टकराने से तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। सभी लोग मां पूर्णागिरी से दर्शन कर लौट रहे थे। मृतक और घायल लखनऊ के रहने वाले हैं। पुलिस ने शवों काे पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह है मामला 

ऐशबाग मोतीझील बिहार कालोनी निवासी बुजुर्ग डी जी सिंह का बेटा संदीप कुमार सिंह (32) पासपोर्ट आफिस में एजेण्ट के तौर पर काम करता है। बीते शुक्रवार शाम पांच बजे संदीप कुमार सिंह अपने साथ काम करने वाले तीन दोस्तों के साथ नई गाडी से पूर्णागिरि दर्शन के लिए गया था। दर्शन कर लौटते समय रास्ते में सीतापुर इमिलिया थाने के पास गाडी के आगे कुत्ता आ गया। जिसे बचाने के लिए गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे संदीप सहित तीन दोस्तों की मौत हो गई। मृतक के परिवार में माॅ गायत्री सिंह पत्नी सरिता बेटा कुणाल बेटी भूमि व भाई दीपक हैं।

घरवालों के लगातार फोन पर बात कर रहा था संदीप 
संदीप के बुजुर्ग पिता डीजी सिंह न े बताया कि संदीप के दोस्त ने नई कार खरीदी थी और चार दोस्तों के साथ बीते 19 अप्रैल को पूर्णागिरि दर्शन करने के लिए की शाम पांच बजे घर से अपने तीन दोस्तों के साथ निकला था। और शनिवार को शाम 6 बजकर 45 मिनट पर संदीप से फोन पर बातचीत हुई थी। लखीमपुर के आगे निकलने की बात भी कही थी और रात्रि 8ः30 बजे पोती भूमि से बातचीत हुई थी। रात्रि साढ़े ग्यारह बजे आईपीएल देख रहा था। तो दोबारा फिर संदीप को फोन किया तो संदीप को फोन एक सिपाही ने उठाया और उसने कहा कि एक डाक्टर व घर वालों को लेकर आ जाओ, खून देना है। जिस पर बड़ा बेटा दीपक व उनकी पत्नी और संदीप की पत्नी सरिता पौने तीन बजे सीतापुर पहुंचे। 

वहीं उधर पारा के सूर्यनगर मयूरबिहार निवासी बुजुर्ग मोहनलाल शर्मा का एकलौता बेटा अजय कुमार शर्मा उर्फ सोनू अपने तीन दोस्तों के साथ बीते शुक्रवार शाम सात बजे घर से पूर्णागिरि दर्शन के लिए निकले थे। मृतक के परिवार में माॅ शीला बहन सोनिया, रूचि व श्रृति हैं।


एक ही दफ्तर में काम करते थे सभी  
एसओ राय साहब द्विवेदी ने बताया कि मां पूर्णागिरी के दर्शन कर लौटते समय हादसा हुआ है। मृतक और घायल सभी अापस में दोस्त थे। लखनऊ के पासपोर्ट दफ्तर में सभी काम करते थे। शवों का पोस्टमाॅर्टम कराकर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी