बंद घर से 25 लाख के जेवर उठा ले गए चोर

मकान का एक भी ताला नहीं टूटा और हो गई चोरी पुलिस कर रही तहकीकात

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 12:22 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 12:22 AM (IST)
बंद घर से 25 लाख के जेवर उठा ले गए चोर
बंद घर से 25 लाख के जेवर उठा ले गए चोर

सीतापुर : नगर के बजाजा बाजार में एक प्रतिष्ठित व्यापारी के बंद आवास से चोरों ने तकरीबन 25 लाख रुपये कीमत के जेवर पर हाथ साफ कर दिया। रविवार की सुबह परिवार जब वापस आया तो उसके होश उड़ गए। घर में कोई ताला भी नहीं टूटा था। लाखों की चोरी से पुलिस भी सकते में है।

बजाजा बाजार में जायसवाल मार्केट है। यहां प्रथम तल पर प्रतिष्ठित व्यवसायी और समाजसेवी विजय जायसवाल पुत्र रामनाथ जायसवाल का आवास है। विजय जायसवाल अपने परिवार के साथ 20 अक्टूबर को निजी कार्य से बाहर गए थे। रविवार की सुबह 10.30 बजे विजय जायसवाल वापस घर आए। घर के कमरे का दरवाजा खोला तो अलमारी खुली पड़ी थी और सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी में रखे जेवरात गायब थे। इसमें एक सोने की कमरपेटी, एक सोने का हार, कान के दो सेट तथा पंद्रह सोने की अंगूठी सहित कुल लगभग 25 लाख रुपये कीमत का माल गायब था। प्रभारी निरीक्षक मुकुल प्रकाश वर्मा, नपा अध्यक्ष प्रतिनिधि अंब्रीश गुप्ता मौके पर पहुंचे। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि चोरी का केस दर्ज किया है। घर का कोई ताला टूटा नहीं है। इससे घर के किसी सदस्य की भूमिका हो सकती है। जांच कर रहे हैं, शीघ्र ही सच्चाई सामने आएगी।

पैसे को लेकर दो पक्षों में चलीं लाठियां, छह जख्मी

सीतापुर : बरगावां गांव में पैसे को लेकर दो पक्षों के बीच कहासुनी के बाद विवाद हो गया। इसके बाद मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्षों के छह लोग चोटिल हो गए। बरगावां निवासी अब्बास ने तहरीर में आरोप लगाया कि गांव के इश्तियाक, असलम, आरिफ, उस्मान से टैक्सी का किराया मांगा तो उसकी पिटाई कर दी। बीच बचाव करने आए भाई दिलशाद को भी लाठी डंडों से पिटाई कर घायल कर दिया। उधर नजाकत ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि जमील, अब्बास, दिलशाद, इरशाद ने साइकिल की मरम्मत कराई। बेटे आरिफ ने पैसा मांगा तो उसकी व मेरी पिटाई कर दी। बचाने आए परिवार के इश्तियाक, शफाकत को भी लाठी डंडों से पीटा। थानाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने बताया दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। दोनों ओर से मिली तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी