दो लाख की चोरी, विरोध करने पर फायरिग

सदरपुर थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात चोरों की आहट पाकर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 11:07 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 11:07 PM (IST)
दो लाख की चोरी, विरोध करने पर फायरिग
दो लाख की चोरी, विरोध करने पर फायरिग

सीतापुर : सदरपुर थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात चोरों की आहट पाकर एक युवक जग गया। घर में चोरों को देखकर चिल्लाना शुरू किया तो पूरा गैंग फायरिग करता हुआ फरार हो गया। बताया जा रहा है कि सदरपुर थाना क्षेत्र के बनिगवां गांव में प्रमोद कुमार का परिवार रहता है। बुधवार की रात करीब दो बजे प्रमोद का बेटा जगा। उसे घर में आहट सी लगी। वह उठकर निकला ही था कि घर में पांच-छह लोग सामान खंगालते हुए नजर आए। वह समझ गया कि घर में चोर घुस आए हैं। इसके बाद उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। सोनू के चिल्लाने के बाद चोर भाग गए। यही नहीं, गैंग के सदस्यों ने कई राउंड फायरिग भी की। इस संबंध में प्रमोद ने सदरपुर थाने में तहरीर दी है। इसमें दिखाया गया है कि आरोपित करीब दो लाख रुपये के जेवर लेकर रफूचक्कर हो गए। यही नहीं, घर में रखी 12 हजार रुपये की नकदी भी चोरों के हाथ लग गई।

भगदड़ में छूटा मोबाइल और टार्च

इस घटना के बाद जल्दबाजी में भागते समय चोरों का एक मोबाइल भी गिर गया। इसके अलावा टार्च व एक टोपी भी मौके से बरामद हुई है। परिवारजन ने पुलिस को दी गई तहरीर में मोबाइल नंबर का भी जिक्र किया है।

मोबाइल के सहारे गैंग तक पहुंचने की मशक्कत

इस घटना में प्रमोद के घर पर गिरा मोबाइल पुलिस के लिए बड़ा क्लू बन सकता है। इसमें मिले नंबर के आधार पर पुलिस चोरों तक पहुंच सकती है। हालांकि इस मामले में क्लू खोजने में पुलिस लग गई है।

मौके पर पहुंचे सीओ, मुकदमा दर्ज

घटना की सूचना पाकर सीओ महमूदाबाद रविशंकर प्रसाद मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल पर परिवारजन व ग्रामीणों से भी बातचीत की। उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना का शीघ्र राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी