तीन वारदातों में सात लाख से अधिक की चोरी

शनिवार की रात चोरों ने रामपुर मथुरा व मानपुर के गांवों में

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 10:34 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:34 PM (IST)
तीन वारदातों में सात लाख से अधिक की चोरी
तीन वारदातों में सात लाख से अधिक की चोरी

सीतापुर : शनिवार की रात चोरों ने रामपुर मथुरा व मानपुर के गांवों में उत्पात मचाया। रामपुर मथुरा में थाने के पास घर से पांच लाख की चोरी कर ली। मानपुर के चंपापुर गांव में चोरों ने दो घरों को निशाना बनाया।

थाने के पास घर से पांच लाख की चोरी

रामपुर मथुरा : चोरों ने थाने से चंद कदम दूर घर में घुसकर पांच लाख की चोरी कर ली। कस्बा निवासी सुशील मिश्रा का घर थाने की बाउंड्री के समीप है। पड़ोस में चल रहे निर्माण की ईंटों के ढेर के सहारे शनिवार रात चोर सुशील मिश्रा के घर की छत पर पहुंचे। छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने अलमारी का लाकर तोड़कर 1.58 लाख नकदी सहित सोने की दो चेन, एक जोड़ी झुमकी, दो जोड़ी अंगूठी, एक जोड़ी हार व चांदी की पायल आदि जेवर चुरा ले गए। थानाध्यक्ष रामपुर मथुरा ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है। उचित कार्रवाई की जाएगी।

दो घरों से ढाई लाख की चोरी

बिसवां : गांव चंपापुर निवासी बैजनाथ पुत्र रामसिंह ने थाने में दी तहरीर में बताया कि बताया कि शनिवार रात पक्के कमरे की दीवार में नकब लगाकर सोने का हार, मांग टीका, माला, झाला, कान की बाली आदि जेवर व 10 हजार नकदी सहित ढाई लाख की चोरी कर ली। नकब लगाकर घर में घुसे चोरों ने कमरे में आंगन वाले दरवाजे को बंद कर लिया था। इसके अलावा चोरों ने गांव के ही सुरेश पुत्र संतू के घर में भी नकब लगाने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हो सके।

--------------

चोरी की वारदात की जानकारी नहीं है। पता कराया जाएगा। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

- मो. रफीक, थानाध्यक्ष मानपुर

chat bot
आपका साथी