पेट्रोल पंप पर चोरी के बाद ऑफिस में लगा दी आग

बासुरा में अंकित किसान सेवा केंद्र (पेट्रोल पंप) पर बुधवार रात डेली बिक्री

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 10:11 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 10:11 PM (IST)
पेट्रोल पंप पर चोरी के बाद ऑफिस में लगा दी आग
पेट्रोल पंप पर चोरी के बाद ऑफिस में लगा दी आग

सीतापुर : बासुरा में अंकित किसान सेवा केंद्र (पेट्रोल पंप) पर बुधवार रात डेली बिक्री व लेनदेन के रखे पांच लाख रुपये संदिग्ध परिस्थितियों में चोरी हो गए। यही नहीं, चोरी के बाद ऑफिस में आग भी लगा दी गई। इस मामले में पुलिस पंप कर्मियों पर ही शक जता रही है। कुछ कर्मियों को उठाया भी है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप के मैनेजर रोहित ने मालिक सुशील अग्रवाल को रात करीब तीन बजे फोन कर खबर दी। कहा, ऑफिस में आग लग गई और चोरी भी हो गई है। ऑफिस में पांच लाख रुपये रखे थे। वह भी चोरी हो गए हैं। सूचना पाकर मालिक सुशील अग्रवाल ने यूपी डायल 112 पुलिस को बताया। मौके पर पुलिस के पहुंचने तक आग बुझ चुकी थी। पीआरवी ने थाने पर खबर की। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष अमित सिंह भदौरिया ने मुआयना किया। निरीक्षण के बाद बताया, ऑफिस में मेज का ऊपरी तल जला है और एक कुर्सी जली है। सीसी कैमरा कर्मियों ने बुधवार को ही खराब हो जाना बताया है।

थानाध्यक्ष ने बताया, घटना के दौरान पंप पर कुल पांच कर्मी थे। उन्हें पंप मालिक से खबर मिली है कि उनके मैनेजर ने कुछ समय पहले पेट्रोल बिक्री व अन्य लेनदेन के हिसाब में डेढ़ लाख रुपये का गबन कर लिया था। जिस पर मैनेजर ने गबन के रुपये स्वीकार कर धीरे-धीरे काम कर चुकता करने को बोला था। मैनेजर ने अपनी गाड़ी भी गिरवी रख रखी है। थानाध्यक्ष ने बताया, पंप मालिक ने घटना के संबंध में अभी तहरीर नहीं दी है। वह लोग आपस में ही बातचीत कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी