दुकान आकर कार से उतरते ही युवक को लगी गोली

सीओ सदर ने कहा घायल के कार ड्राइवर ने खोले हैं राज

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 11:30 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 11:30 PM (IST)
दुकान आकर कार से उतरते ही युवक को लगी गोली
दुकान आकर कार से उतरते ही युवक को लगी गोली

सीतापुर : शनिवार को कोतवाली क्षेत्र के तिलकपुर निवासी व्यापारी संतोष कुमार के संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई। बाएं हाथ के बाजू पर गोली लगने से घायल व्यापारी का इलाज जिला अस्पताल में हो रहा है। इमरजेंसी में प्रारंभिक इलाज के दौरान घायल 40 वर्षीय संतोष ने पत्रकारों को हमलावरों के नाम भी बताए हैं। हालांकि सीओ सदर अभिषेक प्रताप अजेय का कहना है कि घटना पूरी तरह से संदिग्ध है। चूंकि घायल व्यापारी संतोष कुमार के कार ड्राइवर मोतीलाल निवासी मुस्तफाबाद थाना रामकोट ने बयान दिया है कि उसका मालिक जिस व्यक्ति के विरुद्ध गोली मारने का आरोप लगा रहा है उससे उसके मालिक का पैसे का लेन-देन था। मालिक ने खुद अवैध तमंचे से अपनी बाजू पर गोली मार ली है। सीओ सदर ने कहा, उन्हें पता चला है कि घटना के दौरान संतोष कुमार की भवन निर्माण सामग्री की दुकान पर कई और लोग भी मौजूद थे। कुछ मजदूर भी थे। इन लोगों से भी पूछताछ कर घटना की सच्चाई का पता किया जा रहा है। सीओ सदर ने कहा, जिस तमंचे से व्यापारी को गोली लगी है वह अवैध है और उसकी बरामदगी अभी नहीं हो पाई है। घटना के हर पहलू की जांच हो रही है। उधर व्यापारी ने अभी कोई तहरीर भी नहीं दी है।

बाईपास के समीप दुकान पर हुई वारदात

गोली लगने से घायल संतोष कुमार पुत्र त्रयोधन की अढ़ोरी मोड़ बाइपास के पास भवन निर्माण सामग्री की दुकान है। घटना शनिवार सुबह 9.30 बजे की है। संतोष के मुताबिक, जैसे ही वह अपनी कार से दुकान पहुंचा था कि उसी वक्त हमलावर आ गए और उससे झगड़ने लगे। इसी बीच एक व्यक्ति ने उन पर फायर झोंक दिया। फायर करने वाले का संतोष ने नाम भी बताया है। पति ने धारदार हथियार से की पत्नी की हत्या, आरोपित फरार

संसू, रामकोट (सीतापुर) : शुक्रवार देर रात पति-पत्नी के आपस में हुए विवाद के बाद पति ने महिला पर धारदार हथियार से वार कर दिया। इससे महिला की कुछ देर बाद मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आलाकत्ल बरामद कर लिया है, पर आरोपित फरार हो गया है।

घटना कटीली चौकी क्षेत्र के बैटपुर गांव की है। यहां राम नरेश यादव पत्नी नीरू यादव के साथ रात में झगड़ रहा था। इसी बीच उसने पत्नी पर किसी धारदार हथियार से वार कर दिया। जिससे उसके जबड़े और गर्दन पर गहरा घाव हो गया। घर वाले महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल भी नहीं लाए। घायल महिला ने वहीं घर में ही तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। उधर थानाध्यक्ष संजीत सोनकर ने बताया कि पूछताछ में मृतक महिला के घर वालों ने उन्हें बताया है कि नीरू यादव आए दिन बिना बताए घर से लापता हो जाती थी। वह कई-कई दिन बाद लौटती थी। इसी क्रम में वह शुक्रवार रात को भी कई दिनों के बाद घर लौटी थी, जिस पर उसका पति उससे नाराज हो रहा था। मृतका के परिवार में उसका बेटा और बहू भी हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि आलाकत्ल बरामद कर लिया गया है, पर आरोपित राम नरेश यादव फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं। संदिग्ध स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी