बारिश ने खोली जल निकासी की पोल, शहरभर में पानी ही पानी

शहर में दो जगह गिरे पेड़ आवागमन रहा बाधित सड़कों पर जलभराव।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:52 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:52 PM (IST)
बारिश ने खोली जल निकासी की पोल, शहरभर में पानी ही पानी
बारिश ने खोली जल निकासी की पोल, शहरभर में पानी ही पानी

सीतापुर : लगातार तीन दिन से हो रही बरसात ने शहर की जल निकासी व्यवस्था की कमियों को उजागर कर दिया है। सोमवार रात लगभग आठ बजे से शुरू हुई बारिश का यह क्रम मंगलवार को भी जारी रहा। पूरे दिन बारिश से शहर में जगह जगह जलभराव हो गया।

शहर के वार्डो, गलियों, मार्गों में हुए जलभराव ने नगर पालिका परिषद के साफ-सफाई संबंधी दावों की पोल खोलकर रख दी। इस जलभराव से हर कोई जूझता दिखा। वहीं, बारिश के कारण शहर में मुख्य मार्ग पर आवास विकास कालोनी पेट्रोल पंप के सामने व द्वितीय वाहिनी पीएसी के पास पेड़ गिर गया, जिससे आवागमन बाधित रहा।

घर से निकलने में हुई परेशानी :

शहर के श्रीनगर कालोनी, राधिकापुरी, यादव कालोनी, शिवम कालोनी, आवास विकास कालोनी, मुंशीगंज, चौबे टोला, कोट, कजियारा, गोड़ियन टोला, पूर्णागिरि नगर, विजय लक्ष्मी नगर, लोहारबाग, शिवपुरी, रामनगर खूबपुर, भार्गव कालोनी, शास्त्री नगर, तरीनपुर, पांडेय नगर में जलभराव हो गया। जलभराव के कारण आमजन को अपने घरों से निकलना ही मुश्किल हो गया। अधिकांश लोग घरों में ही कैद रहे, जो निकले भी तो गंदे पानी के बीच से निकलना पड़ा।

सड़कें बनीं तलैया :

शहर की सड़कों में हर पग पर गड्ढे हैं। बारिश का पानी भरने से ये तलैया में तब्दील हो गए। शहर के बट्सगंज हनुमान मंदिर के पास मार्ग पर जलभराव रहा। कैंचीपुल, शास्त्री नगर सब्जी मंडी के सामने, मुंशीगंज चौराहा, मुंशीगंज से बड़ा गांव मार्ग, शास्त्री नगर हबीबपुर मार्ग, सिविल लाइन चर्च रोड, पुलिस लाइन रेलवे क्रासिग के पास जगह जगह गड्ढों में पानी भरा रहा। इस कारण से वाहन चालकों, पैदल निकलने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

chat bot
आपका साथी