घर में बंधक बना पूरे परिवार पर ढाए थे जुल्म, बच्ची पहुंची थाने

जमौली का है मामला मां ने बेटे के विरुद्ध दी तहरीर पुलिस ने आरोपित की पत्नी का कराया है मेडिकल

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:12 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:12 PM (IST)
घर में बंधक बना पूरे परिवार पर ढाए थे जुल्म, बच्ची पहुंची थाने
घर में बंधक बना पूरे परिवार पर ढाए थे जुल्म, बच्ची पहुंची थाने

सीतापुर : जमौली के विजय शंकर ने अपनी मां नीलम चौधरी और परिवार के आठ सदस्यों को घर में ही बंधक बना लिया। वह सबके साथ कई दिनों से मारपीट करता रहा। घर में किचन का सामान तोड़ डाला था। राशन व अन्य खाद्य सामग्री इधर-उधर फेंक दी थी। माधुरी ने खबर किसी तरह से मायके में दी। पिता के डर से ननिहाल में रह रहा आशीष, मामा वीरेंद्र के साथ सोमवार सुबह जमौली पहुंचा। फिर बहन मनु व दादी नीलम चौधरी को लेकर थाने पहुंचा। बड़ी बेटी सोनी लखनऊ में सुपर टेट की तैयारी कर रही है। वह फोन पर रो-रोकर पिता के कृत्य को बता रही थी।

पुलिस को घर में रोती मिली माधुरी

जमौली गांव में विजय शंकर के घर जब पुलिस पहुंची तो देखा उसकी पत्नी माधुरी देवी रो रही थी। बच्चे शिवा व नितीश भी फफक रहे थे। पुलिस कर्मियों ने माधुरी देवी को कार्रवाई का भरोसा देकर थाने लाए। वैसे बताया जा रहा है कि विजय शंकर अपनी मां नीलम चौधरी, पत्नी माधुरी देवी और बच्चों में बेटी मनु, हिमांशी व बेटा शिवा व नितीश को घर में कैद कर कई दिनों से पीट रहा था। खाना-पानी भी नहीं दे रहा था।

मां बोली, बेटा शातिर है..

पुलिस को दी तहरीर में नीलम चौधरी ने कहा है कि उनका बेटा विजय शंकर शातिर है। उनकी पेंशन के रुपये छीन लेता है और अब खेत बेचने पर तुला है। पत्नी व बच्चों को मारता है। नीलम ने कहा, जब वह अपने बेटे विजय शंकर को रोकती हैं तो उन्हें भी वह मारता पीटता है।

वर्जन-

विजय शंकर हिरासत में है। उसकी पत्नी माधुरी के चोट के निशान हैं। मेडिकल कराया है। पति-पत्नी का मामला है। कोशिश करते हैं ऐसे ही निपट जाए। परिवार को बंधक बनाने की कोई बात नहीं है।

- सत्येंद्र सिंह, थानाध्यक्ष

chat bot
आपका साथी