बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक सवार महिला से छीने जेवरात

लखनऊ से मां को लेकर बाइक से ननिहाल जा रहा था युवक

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 01:05 AM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 01:05 AM (IST)
बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक सवार महिला से छीने जेवरात
बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक सवार महिला से छीने जेवरात

सीतापुर : शहर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार सुबह हाईवे पर बाइक सवार महिला से उचक्कों ने सरेराह झपट्टा मारकर उसके गले से मंगल सूत्र व चेन छीन ली। पीछा करने पर उचक्के आवास विकास मुहल्ले की संकरी गली में जाकर लापता हो गए। बाइक चला रहे महिला के बेटे ने पीछा कर पीछे से उचक्के की बाइक का फोटो खींचने की कोशिश की, पर वह लोग तेज रफ्तार से फरार हो गए। उचक्कों का शिकार हुई महिला के बेटे ने यूपी डायल-112 पुलिस को कॉल लगाई तो फोन नहीं मिला। फिर सदर चौकी पहुंचकर पुलिस को घटना बताई।

अभय त्रिवेदी ने बताया, वह अपनी मां पुष्पा त्रिवेदी के साथ बाइक से महोली क्षेत्र के ब्रम्हावली गांव में ननिहाल जा रहा था। वह लखनऊ के जानकीपुरम विस्तार सेक्टर-तीन के निवासी हैं। अभय अपनी नानी की तेरहवीं में जा रहा था। उसने बताया, वह लखनऊ से चलकर सुबह 9.30 बजे के दौरान वैदेही वाटिका के पास पहुंचा था कि पीछे से अपाचे से आए दो युवकों में पीछे बैठे युवक ने चलती बाइक पर उसकी मां पुष्पा के गले में झपट्टा मारा और उनका मंगल सूत्र व चेन खींच ले गए। इस दौरान उसकी और बदमाशों की बाइक अनियंत्रित हुईं, पर दोनों चालक अपनी बाइकें संभाल ले गए। घटना के बाद बदमाश तेज रफ्तार से भाग निकले। सदर पुलिस चौकी पहुंचे बाइक सवार मां-बेटे ने इंचार्ज विकास यादव को घटना बताई। अभय त्रिवेदी ने बताया, बदमाशों की बाइक की नंबर प्लेट पर वाहन संख्या नहीं पड़ी थी। उनकी बाइक काले रंग की थी। चौकी इंचार्ज ने दो पुलिस कर्मियों को पीड़ित के साथ मौके पर भेजा। इसके बाद मां-बेटे फिर लौटकर चौकी आए, जहां उन्होंने तहरीर दी।

संदिग्धों से कर रहे हैं पूछताछ

सदर बाजार चौकी प्रभारी विकास यादव ने बताया, पीड़ित की तरफ से प्रार्थना पत्र मिला है। घटना के बारे में जांच कर रहे हैं। मौका-मुआयना किया है। तलाश हो रही है। आवास विकास या अन्य क्षेत्र में संदिग्धों से पूछताछ कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी