कोरोना से छह की मौत, मिले 150 नए रोगी

सीतापुर शनिवार दोपहर तक कोविड से छह और लोगों की मौत हो गई है जबकि शुक्रवार को

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 08:37 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 08:37 PM (IST)
कोरोना से छह की मौत, मिले 150 नए रोगी
कोरोना से छह की मौत, मिले 150 नए रोगी

सीतापुर : शनिवार दोपहर तक कोविड से छह और लोगों की मौत हो गई है जबकि शुक्रवार को भी चार कोविड रोगियों की मौत हुई थी। इस तरह अब जिले में कोरोना से मौत का आंकड़ा 156 हो गया है। हरगांव के बिड़ला विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के जीव विज्ञान प्रवक्ता शिव कुमार तिवारी की कोरोना से शुक्रवार सुबह लखनऊ के लोकबंधु अस्पताल में मौत हो गई। वह 55 वर्ष के थे। गुरुदेवनगर मुहल्ले के बद्री फार्म में रहते थे। शुक्रवार देर शाम खैराबाद कस्बे की कुसुमा गुप्ता की जिला अस्पताल एल-2 में मौत हो गई। कुसुमा का ऑक्सीजन लेवल काफी कम हो गया था। वह हाई डाइबिटिक रोगी थीं।

150 नए रोगी मिले

शुक्रवार रात सीएमओ को प्राप्त सैंपलों की जांच रिपोर्ट में कोविड के 150 नए रोगी मिले हैं। इनमें 106 पुरुष व 44 महिलाएं हैं।

बुजुर्ग दंपती की मौतपिसावां : बहरा खेड़ा गांव शनिवार सुबह एक दंपती की मौत हो गई। पहले कमलेश और फिर करीब दो घंटे में ही उनकी पत्नी पार्वती ने दम तोड़ दिया। कमलेश 60 वर्ष के थे, जबकि उनकी पत्नी पार्वती 55 वर्ष की थीं। बेटे अरविद ने बताया, उसके माता-पिता को गुरुवार को बुखार आया था। दो दिन पहले निजी अस्पताल दवा लेने गए थे।

रविवार से खैराबाद एल-2 होगा रोगी मुक्त

खैराबाद एल-2 में शनिवार को कोविड के दो रोगी हैं। प्रभारी ने बताया, इन दो रोगियों में एक रोगी कोविड संक्रमण से बाहर आ गया है। उसकी वह रविवार सुबह छुट्टी कर देंगे। फिर एक रोगी शेष बचेगा, जिसे जिला अस्पतला एल-2 में शिफ्ट कराएंगे। इसके बाद से फिलहाल के लिए खैराबाद एल-2 कोविड रोगियों से मुक्त हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी