मोबाइल चोरी मामले में पकड़ा गया व्यक्ति थाने से फरार

सुबह के समय थाने से फरार हुए व्यक्ति की तलाश में पुलिस हलकान है। मामला इमलिया सुल्तानपुर थाने का है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 10:41 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 10:41 PM (IST)
मोबाइल चोरी मामले में पकड़ा गया व्यक्ति थाने से फरार
मोबाइल चोरी मामले में पकड़ा गया व्यक्ति थाने से फरार

सीतापुर: मोबाइल चोरी के मामले में लाया गया व्यक्ति थाने से फरार हो गया। युवक को गुरुवार शाम थाने लाया गया था। सुबह के समय थाने से फरार हुए व्यक्ति की तलाश में पुलिस हलकान है। मामला इमलिया सुल्तानपुर थाने का है। हालांकि, पुलिस पकड़ने के स्थान से ही भाग जाने की बात कह रही है।

बताया जा रहा है कि इमलिया सुल्तानपुर के एक गांव दो छात्र सीतापुर से कोचिग पढ़कर गांव जा रहे थे। उसी समय एक धर्मकांटे के पास बाइक सवारों ने उनका मोबाइल छीन लिया। सूचना पर थाना पुलिस ने पीछा कर बाइक सवार युवकों को दबोच लिया और थाने ले आई। दोनों को थाने में रखा गया। शुक्रवार सुबह एक बाइक सवार थाने से फरार हो गया।

वर्जन::

मोबाइल चोरी का मामला था। लोकेशन ट्रेस कर दो लोगों को पकड़ा गया। उनमें से पकड़ने की जगह से ही एक फरार हो गया। तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे दबोच लिया जाएगा।

-अवधेश यादव, थानाध्यक्ष इमलिया सुल्तानपुर

महिला को पीटा, सिपाही पर आरोप

सीतापुर: शिकायत करने पहुंची महिला की पिटाई का मामला सामने आया है। बाद में महिला फरियादी का उपचार जिला अस्पताल में कराया गया। अस्पताल में महिला ने पुलिसकर्मियों पर पिटाई का आरोप लगाया।

शुक्रवार को सुबह करीब 11 बजे सिटी मोबाइल पुलिस वाहन से सदर बाजार में रहने वाली पूजा व गुंजन को उपचार के लिए लाया गया था। अस्पताल के इमरजेंसी में उपचार के दौरान पूजा ने कोतवाली में महिला आरक्षी की ओर से पिटाई किए जाने का आरोप लगाया। कोतवाल टीपी सिंह के मुताबिक आरक्षियों ने नहीं पीटा है। आपस में ही भिड़े थे।

chat bot
आपका साथी