पिता ने डांटा तो छात्रा ने खुद को मारी गोली, मौत

सोमवार देर रात हुई घटना जिला अस्पताल में डाक्टरों ने मृत घोषित किया मृतक छात्रा की मां ने कहा पिता के डांटने से बेटी ने मारी खुद को गोली

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 10:59 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 10:59 PM (IST)
पिता ने डांटा तो छात्रा ने खुद को मारी गोली, मौत
पिता ने डांटा तो छात्रा ने खुद को मारी गोली, मौत

सीतापुर: पिता की डांट से क्षुब्ध कोतवाली देहात के गांव मोहद्दीनपुर निवासी छात्रा ने खुद को गोली मार ली। आनन-फानन में परिवारजन उसे जिला अस्पताल लाए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने जांच-पड़ताल में विस्तार से जानकारी ली। छात्रा के शव को पोस्टमार्टम भेजा गया। गांव मोहद्दीनपुर निवासी रामप्रकाश ने किसी बात को लेकर सोमवार शाम अपनी पुत्री सुमन को डांट दिया था। सुमन बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। पिता की डांट से क्षुब्ध होकर सुमन ने ने देर रात करीब 11:30 बजे खुद को गोली मार ली। परिवारजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में डाक्टरों ने सुमन को मृत घोषित कर दिया। छात्रा के गोली मारने की घटना से गांव में सनसनी फैल गई। पास-पड़ोस के लोग जमा हो गए। परिवारजन ने मामले की जानकारी कोतवाली देहात पुलिस को दी। पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम भेजा।

आप क्या मारेंगे, मैं खुद ही मर जाऊंगी:

मृतक सुमन की मां के मुताबिक, पिता रामप्रकाश ने उसे डांटा था और कहा कि दरवाजा बंद करके लेटा करो नहीं तो किसी दिन तुम्हें मार डालूंगा। इस पर सुमन ने कहा कि आप हमसे सही बात किया करो। बेटी के जवाब से गुस्साए पिता ने दोबारा मार डालने की बात कही। इस पर सुमन ने कहा कि 'आप क्या मारेंगे, मैं खुद ही मर जाऊंगी।'

लाइसेंसी बंदूक से मारी खुद को गोली:

छात्रा सुमन ने पिता की डांट से क्षुब्ध होकर घर मे रखी लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारी। कोतवाली प्रभारी देहात राजेश कुमार ने बताया कि छात्रा ने 12 बोर बंदूक से खुद को गोली मारी थी। बंदूक कब्जे में ले ली गई है। मामले की पड़ताल की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम भेजा गया।

chat bot
आपका साथी