युवक की गला रेतकर हत्या, पहले पहचाना, फिर इन्कार

पिता का दावा लापता युवक के दाएं हाथ की एक अंगुली कटी थी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Aug 2021 11:44 PM (IST) Updated:Mon, 23 Aug 2021 11:44 PM (IST)
युवक की गला रेतकर हत्या, पहले पहचाना, फिर इन्कार
युवक की गला रेतकर हत्या, पहले पहचाना, फिर इन्कार

सीतापुर : सधुवापुर के पास गन्ने के खेत में युवक का शव मिलने की खबर जंगल में आग की तरह फैली। उसके हाथ पर सर्वेश लिखा था। किसी ने गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया था। सुबह पहले एक परिवार ने युवक की पहचान की लेकिन, बाद में वह अपनी बात से पीछे हट गए। दरअसल, तर्क था कि युवक के दाएं हाथ की एक अंगुली नहीं थी।

सुबह शव मिला तो बाछेपुर निवासी राजेंद्र के घर में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिवारजन रेउसा पहुंचे और शव राजेंद्र के बेटे सर्वेश का होने की बात कही। कुछ देर परिवारजन ने इनकार कर दिया कि यह शव उनके सर्वेश का नहीं है। राजेंद्र के मुताबिक उनके बेटे के दाहिने हाथ के पंजे में अंगुली नहीं है। उन्होंने बताया कि उनका बेटा सर्वेश रविवार दोपहर करीब दो बजे घर से सांडा जाने की बात कहकर निकला था। देर शाम तक वह घर वापस नहीं पहुंचा, तो परिवारजन ने उसकी तलाश शुरू की। सोमवार सुबह शव मिलने की सूचना फैली। सधुवापुर के पास ही बोहरा में सकरन निवासी सर्वेश की बहन का घर है। उसके बहन-बहनोई ने शव मिलने की सूचना पिता राजेंद्र को दी।

युवक की पहचान में जुटी पुलिस

राजेंद्र व उनके परिवारजन के इनकार के बाद रेउसा पुलिस युवक के शव की पहचान में जुट गई। युवक के शव गले पर धारदार हथियार से वार किया गया है। आंख के पास भी चोट के निशान है। युवक के हाथ पर अंग्रेजी में सर्वेश लिखा हुआ है। थानाध्यक्ष बालकृष्ण मिश्रा ने बताया कि, शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

हाथ में बंधी है राखी

जिस युवक का शव मिला है, उसके हाथ पर सर्वेश लिखा है। उसके हाथ में राखी भी बंधी है।

रेउसा पहुंचे एएसपी

सधुवापुर के पास गन्ने के खेत में युवक का शव मिलने की सूचना पर एएसपी उत्तरी डा. राजीव दीक्षित रेउसा पहुंचे। घटना के बारे में जानकारी ली। शव की शिनाख्त व अन्य निर्देश दिए। घटना के शीघ्र अनावरण करने को कहा।

chat bot
आपका साथी