शाम को दबंगों ने पीटा, सुबह घर में मृत मिला

गोड़ियनटोला का मामला मां ने लगाया हत्या का आरोप सीओ बोले हत्या नहीं फांसी लगाने से हुई युवक की मौत

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:00 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:00 PM (IST)
शाम को दबंगों ने पीटा, सुबह घर में मृत मिला
शाम को दबंगों ने पीटा, सुबह घर में मृत मिला

सीतापुर: गोड़ियन टोला में शुक्रवार सुबह एक युवक का शव उसके घर में ही बरामद हुआ। इस मामले में युवक की मां ने मुहल्ले के ही कुछ लोगों पर पीट-पीटकर मार डालने का आरोप लगाया। पुलिस इस वारदात को सुबह से ही संदिग्ध मान रही थी। देर शाम पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो मौत का कारण लटकना (हैंगिंग) बताया गया।

आरोप है कि बीते गुरुवार रात में किसी बात को लेकर बालकिशन व बालकिशन की मां, अमन व कुछ अन्य लोगों ने घर घुसकर राजबहादुर को लात-घूसों, लाठी-डंडों से मारा पीटा है। आरोपित बालकिशन राजबहादुर का सगा ममेरा भाई है, जबकि अमन पड़ोसी है। शुक्रवार सुबह दिन चढ़ने के बाद भी जब राजबहादुर सो कर नहीं उठा तो उसकी मां शांति उसे जगाने गई थी। जब वह नहीं उठा तो शांति रोने पीटने लगी और घर के बाहर आकर चिल्लाने लगी। मुहल्ले के लोग भी पहुंचे। देखा राजबहादुर मृत अवस्था में पड़ा था। खबर पुलिस को हुई। जिस पर सीओ सिटी पीयूष सिंह, इंस्पेक्टर अपराध बालकृष्ण मिश्र पहुंचे। कुछ ही देर बाद वहां खैराबाद, हरगांव, कोतवाली देहात समेत कई थानों के थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ आ पहुंचे।

हत्या नहीं हुई: सीओ सिटी

सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह ने बताया, मृतक राजबहादुर के संबंध में पुलिस को शुक्रवार सुबह 9.15 बजे सूचना मिली। मृतक की मां ने पहले यूपी डायल-112 को फोन कर पुलिस को बुलाया था। सीओ ने कहा, पता चला है कि राजबहादुर मानसिक रूप से भी विक्षिप्त था। सीओ सिटी ने बताया, उन्हें मुहल्ले के लोगों ने बताया है कि राजबहादुर की मौत लटककर हुई है। राजबहादुर के शव का पोस्टमार्टम हो गया है। इसमें लटकने की वजह से मौत की बात सामने आई है। दो आरोपित हिरासत में हैं। हालांकि, अब मामले में मुकदमा दर्ज नहीं होगा।

बुजुर्ग मां बोली, बेटे को पीट-पीटकर कर मार डाला:

मृतक राजबहादुर की बुजुर्ग मां शांति का आरोप है कि उसके बेटे को बालकृष्ण, अमन, और बालकृष्ण की मां ने पीट-पीटकर मार डाला है। उसके सामने ही बेटे को थप्पड़, चप्पल, लात-घुसा और डंडे से मारा पीटा। इससे उसकी मौत हो गई है।

मृतक की पारिवारिक पृष्ठभूमि:

बताया जा रहा है कि मृतक राजबहादुर दो भाइयों में छोटा है। राजबहादुर के परिवार में पत्नी व दो बच्चे प्रियांशु व आदित्य हैं। पत्नी बच्चों के साथ मासुनिया महोली मायके में रहती है।

chat bot
आपका साथी