कहासुनी के बाद बुजुर्ग को लाठी-डंडों से पीटकर मार डाला

सीतापुर कटरा में बुधवार को आपसी विवाद के बाद बुजुर्ग को लाठी डंडों से पीटकर मार ड

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:47 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:47 PM (IST)
कहासुनी के बाद बुजुर्ग को लाठी-डंडों से पीटकर मार डाला
कहासुनी के बाद बुजुर्ग को लाठी-डंडों से पीटकर मार डाला

सीतापुर : कटरा में बुधवार को आपसी विवाद के बाद बुजुर्ग को लाठी डंडों से पीटकर मार डाला गया। घटना में छह लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को सीएचसी लाया गया। इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि कटरा में घर की छत पर मौजूद लड़की से किसी बात को लेकर परिवार के ही कुछ लोग गाली-गलौज करने लगे। आरोप है कि इसी बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच लाठी-डंडे चलने लगे। इस मारपीट में दोनों ओर से सात लोग चोटिल हुए हैं। एक पक्ष के बुजुर्ग बाबूराम व उसके बेटे रामू व संतोष और दूसरे पक्ष के राम सिंह, रमाकांत, अक्षय लाल, कुलदीप को चोटें आई हैं। सीएचसी डाक्टरों ने रामू व बुजुर्ग बाबूराम को रेफर किया है। इसमें बाबूराम की मौत हो गई है। उधर, बुजुर्ग की हत्या के आरोप में मृतक बाबूराम के बेटे चुन्नीलाल ने पांच आरोपितों के विरुद्ध हत्या के आरोप में तहरीर दी है। जिस पर पुलिस ने गांव के ही आरोपित संदीप, राम सिंह, रमाकांत, राम खेलावन, अच्छेलाल के विरुद्ध नामजद मुकदमा लिखा है। रास्ते में कूड़ा डालने को लेकर विवाद : सीओ

बिसवां सीओ सुशील कुमार सिंह ने बताया, कटरा गांव में झगड़ा करने वाले लोग एक ही परिवार हैं। भाई-भतीजों में मारपीट हुई है। विवाद का कारण रास्ते में कूड़ा डालना बताया जा रहा है। इसी में घायल बुजुर्ग की मौत हुई है। घायल बुजुर्ग को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया था। फिलहाल रिपोर्ट दर्जकर दो आरोपित राम सिंह व कुलदीप हिरासत में है।

तहरीर लिखाने के चक्कर में खड़ी रखी एंबुलेंस

बुजुर्ग बाबूराम व रामू की हालत नाजुक देख सीएचसी डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर किया था। इसके बाद मौजूद पुलिस कर्मियों ने एंबुलेंस को रोक लिया। तहरीर लिखाने लगे। बताया जा रहा है कि तहरीर लिखाने के चक्कर में 45 मिनट तक एंबुलेंस सीएचसी में इमरजेंसी रूम के गेट सामने खड़ी कराए रखी। इसी बीच घायल बाबूराम की एंबुलेंस में ही मौत हो गई। सीएचसी में डॉ. अनूप पांडेय ने बताया, बाबूराम व रामू को दोपहर दो बजे जिला अस्पताल रेफर किया था। रेफर होने के करीब 45 मिनट बाद बुजुर्ग की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी