ओवरटेक में डीसीएम से भिड़ी रोडवेज बस, आठ घायल

सीतापुर-लखनऊ नेशनल हाईवे पर खैराबाद टोल के समीप हुआ हादसा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 11:36 PM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 11:36 PM (IST)
ओवरटेक में डीसीएम से भिड़ी रोडवेज बस, आठ घायल
ओवरटेक में डीसीएम से भिड़ी रोडवेज बस, आठ घायल

सीतापुर : सीतापुर-लखनऊ नेशनल हाईवे पर खैराबाद टोल के समीप ओवरटेक के चक्कर में रोडवेज व डीसीएम की टक्कर हो गई। टक्कर से रोडवेज में सवार आठ सवारियां व ट्रक चालक व क्लीनर घायल हो गए। घायल सवारियों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। बुधवार दोपहर रुहेलखंड डिपो की बस लखनऊ की ओर से आ रही थी। नेशनल हाईवे पर खैराबाद टोल के समीप ओवरटेक करने के दौरान रोडवेज बस डीसीएम से टकरा गई। बस से टकराकर डीसीएम डिवाइडर पर चढ़ गई। वहीं बस में सवार आठ सवारियां घायल हो गई। थानाध्यक्ष ओपी राय ने बताया कि इस दुर्घटना में घायल सवारियों का उपचार कराया गया है।

ये यात्री हुए घायल

संजय निवासी लखनऊ, रिचा वर्मा निवासी तंबौर, तारिका निवासी लखीमपुर, रवि कुमार बंसल-मितौली, रामजी सिंह पुत्र सुरेश निवासी जिला बलिया घायल हो गए। वहीं ट्रक चालक इरशाद निवासी जिला रामपुर व क्लीनर सगीर अहमद को भी चोट आई। थाने में बिगड़ी युवक की हालत, अस्पताल में भर्ती

तंबौर : थाने में एक युवक की हालत बिगड़ने के बाद उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। इसके बाद युवक को लहरपुर के एक निजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया। अब उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि युवक लड़की भगाने के मामले में एक आरोपित का रिश्तेदार है। वह आरोपित के संपर्क में भी था।

तंबौर क्षेत्र की एक युवती जनवरी में रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गई थी। इस मामले में परिवारजन ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपित लखीमपुर का रहने वाला था जबकि उसका मामा तंबौर का निवासी है। बताया जा रहा है कि मामा और आरोपित आपस में संपर्क में थे। इसी वजह से पुलिस आरोपित के मामा को थाने ले आई थी। यहीं पर आरोपित की हालत बिगड़ गई। इसके बाद जिम्मेदारों के हाथ-पांव फूल गए। आनन फानन में आरोपित के मामा को सीएचसी में भर्ती कराया गया। इसके बाद परिवारजन उसे लहरपुर ले गए। अब उसका स्वास्थ्य ठीक है। सूचना के बाद कई अफसर मौके पर पहुंचे थे। कोतवाल अंबर सिंह ने बताया कि युवक को डायबिटीज थी। इसी वजह से उसे अचानक बेचैनी होने लगी थी। अब वह बिल्कुल ठीक है। यही नहीं, लड़की को भी लखीमपुर से बरामद कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी