धरना-प्रदर्शन पर भी नहीं चेत रहे जिम्मेदार, आमजन परेशान

धरने पर डटे कांशीराम कालोनी के बाशिंदे चार दिसंबर से करेंगे भूख हड़ताल। चार दिन से चल रहा प्रदर्शन ईओ को छोड़ कोई अधिकारी नहीं पहुंचा।

JagranThu, 02 Dec 2021 11:39 PM (IST)
धरना-प्रदर्शन पर भी नहीं चेत रहे जिम्मेदार, आमजन परेशान

सीतापुर : कांशीराम कालोनी के बाशिंदों का धरना-प्रदर्शन गुरुवार को चौथे दिन में प्रवेश कर गया। प्रदर्शनकारियों ने बताया कि इतने दिनों में सिर्फ एक मर्तबा नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी आए थे, अन्य कोई भी प्रशासनिक अधिकारी यहां झांकने तक भी नहीं आया।

कांशीराम कालोनी गेट पर स्वच्छकार सेवा समिति के अध्यक्ष सत्रोहन लाल ने बताया कि नाला चोक होने की समस्या को लेकर प्रशासनिक अधिकारी तो नहीं आए पर जो लोग अवैध अतिक्रमण किए हैं, वह लोग जरूर धरने पर आकर धमकियां दे रहे हैं। अध्यक्ष ने बताया कि सुनवाई नहीं हुई तो चार दिसंबर से यहीं पर भूख हड़ताल शुरू की जाएगी। चेताया कि जब तक समस्याओं का निस्तारण नहीं हो जाता, तब तक धरना-प्रदर्शन जारी रहेगा। भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष राकेश राजवंशी व विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष विश्वदीप चौधरी ने भी घोषणा की है अगर कालोनी वासियों की समस्या का संपूर्ण निस्तारण नहीं किया गया तो जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करेंगे।

नाला चोक, कालोनी में आ रहा गंदा पानी :

कांशीराम कालोनी के बाशिंदों की मुख्य मांग है कि नाले की सफाई होना। प्रदर्शन कर रहे दिनेश द्विवेदी ने बताया कि लगातार प्रदर्शन जारी है, पर कोई जिम्मेदार ध्यान नहीं दे रहा है। नाले पर अतिक्रमण लोगों ने कर रखा है, अतिक्रमणकारी हम लोगों को ही धमकियां दे रहे हैं। नाला साफ न होने से सारा गंदा पानी कालोनी परिसर में भर रहा है।

चार दिन से चल रहा प्रदर्शन, जिम्मेदार बेखबर :

कांशीराम कालोनी में चार दिनों ने कालोनी वासियों का धरना-प्रदर्शन जारी है। हैरत की बात यह है कि जिम्मेदार इस प्रदर्शन से बेखबर है। एसडीएम सदर अनिल कुमार का कहना है कि उन्हें प्रदर्शन के बारे में जानकारी ही नहीं है। एसडीएम सदर ने बताया कि अब जानकारी हुई है, समस्याओं का समाधान कराया जाएगा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.