राजस्व निरीक्षकों ने भरी हुंकार

सीतापुर : विभिन्न संगठनों ने मंगलवार को धरना दिया व जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होंने सम

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 11:08 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 11:08 PM (IST)
राजस्व निरीक्षकों ने भरी हुंकार
राजस्व निरीक्षकों ने भरी हुंकार

सीतापुर : विभिन्न संगठनों ने मंगलवार को धरना दिया व जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होंने समस्याओं का शीघ्र निस्तारण कराए जाने की मांग की। धरना देने वालों में उप्र राजस्व निरीक्षक व ऑल इंडिया पिछड़ा जन समाज पार्टी के कार्यकर्ता शामिल रहे। राजस्व निरीक्षकों का कहना है कि समस्याओं को लेकर उनके द्वारा कई बार मांग पत्र शासन व परिषद को सौंपे गए लेकिन उनका आज तक निस्तारण नहीं हुआ। जिसके चलते उन्हें धरना देने को विवश होना पड़ा है। इसके पश्चात मांगों को लेकर प्रमुख सचिव को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा। इस दौरान विशंभर दयाल तिवारी, गिरिजाशंकर यादव, संकटा प्रसाद, राजीव सक्सेना, संतोष कुमार आदि मौजूद रहे।

आल इंडिया पिछड़ा जन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जनसमसओं के निस्तारण को लेकर विकास भवन के समक्ष धरना दिया। जिसकी अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष राम लखन गौतम ने व संचालन प्रेम सागर गौतम ने किया। जिलाध्यक्ष गजराज गौतम ने कहा कि सुनवाई न होने के कारण कार्यकर्ताओं को धरने पर बैठना पड़ा है। पार्टी द्वारा समस्याओं को लेकर 13 सूत्रीय ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा गया।

लोकतंत्र सेनानियों की बैठक लालबाग शहीद पार्क में हुई। इस दौरान समस्याओं को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। जिलाध्यक्ष संतराम त्रिवेदी ने बताया कि पूर्व में चार सूत्रीय ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा गया था। जिस पर उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को पत्र भी जारी किया था लेकिन जिला चिकित्सालय में अनुपालन नहीं हो पा रहा है। लोकतंत्र सेनानियों को पर्चा, दवा आदि सामान्य लोगों की भांति लाइन में लगकर लेना पड़ रहा है।

chat bot
आपका साथी