डाक्टर की हत्या पर प्रियंका का ट्वीट, कहा प्रदेशवासियों का मन भयभीत

सीतापुर हरगांव में डा. मुनेंद्र कुमार वर्मा की हत्या के मामले में कांग्रेस नेता व महासचिव पि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:44 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:44 PM (IST)
डाक्टर की हत्या पर प्रियंका का ट्वीट, कहा प्रदेशवासियों का मन भयभीत
डाक्टर की हत्या पर प्रियंका का ट्वीट, कहा प्रदेशवासियों का मन भयभीत

सीतापुर: हरगांव में डा. मुनेंद्र कुमार वर्मा की हत्या के मामले में कांग्रेस नेता व महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर उप्र की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने डाक्टर हत्याकांड पर कहा कि ऐसी घटनाओं से प्रदेशवासियों के मन में भय पैदा हो रहा है। आम लोगों की सुरक्षा का इतना बुरा हाल है और सरकार झूठे प्रचार के सिवाय कुछ नहीं कर रही है। प्रियंका के ट्वीट के बाद ही समर्थकों ने भी अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक समर्थक ने लिखा कि यूपी में जंगलराज कायम है, इसे आप भी खत्म कर सकती हैं दीदी..। वहीं, इस ट्वीट पर लोगों ने चुटकी भी ली.. एक यूजर ने महात्मा गांधी का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि आएगा तो मोदी ही..।

सीतापुर पुलिस का जवाब

सीतापुर पुलिस ने भी अपनी कार्यवाही के बारे में जवाब दिया। बताया कि मुद्रासन में हुई घटना के बाद पुलिस तत्परता से पहुंची। यही नहीं, आरोपित को भी वहीं से गिरफ्तार किया। इसके अलावा घटना के दौरान घायल पिता के स्वास्थ्य के बारे में भी बताया गया कि उनकी हालत खतरे से बाहर है। यह था मामला

हरगांव इलाके में छौछिया मोड़ पर डा. मुनेंद्र कुमार वर्मा का क्लीनिक है। जमीन विवाद को लेकर अच्छे लाल विश्वकर्मा मंगलवार को क्लीनिक में घुस गया था। उसने दरवाजा बंदकर तलवार से प्रहार कर डाक्टर की हत्या कर दी थी। इस घटना में डा. मुनेंद्र के पिता गजोधर प्रसाद वर्मा भी घायल हो गए थे।

-----------

कड़ी सुरक्षा में अंतिम संस्कार, हत्यारोपित गया जेल

सीतापुर : गांव मुद्रासन निवासी चिकित्सक एमपी वर्मा की तलवार से काटकर हत्या करने वाले अभियुक्त अच्छेलाल वर्मा को पुलिस ने जेल भेज दिया। हत्यारोपी की निशानदेही पर आला कत्ल तलवार व एक चाकू भी बरामद कर लिया गया। वहीं मृतक चिकित्सक के शव का अंतिम संस्कार के समय गांव में काफी पुलिसबल मौजूद रहा।

सीओ सदर अभिषेक प्रताप अजेय, हरगांव थाना व महोली थाना पुलिस की मौजूदगी में चिकित्सक का अंतिम संस्कार हुआ। अंतिम संस्कार से पूर्व चिकित्सक का शव मंगलवार रात पोस्टमार्टम के बाद केसरीगंज ले जाया गया था। जहां से मुद्रासन लाया गया। बता दें कि, हरगांव-लहरपुर मार्ग पर मुद्रासन के मूल निवासी डा. मुनेंद्र वर्मा मंगलवार को छौंछिया मोड़ पर अपने मां कमला चिकित्सालय में रोगियों का इलाज कर रहे थे। इसी बीच अच्छे लाल विश्वकर्मा उनके क्लीनिक में घुस आया और डाक्टर पर तलवार से ताबड़तोड़ प्रहार करने लगा। क्लीनिक में मौजूद डाक्टर के बुजुर्ग पिता ने बचाव किया तो हमलावर ने उन पर भी वार कर दिया। हमले में घायल डाक्टर कमरे के दरवाजे की सिटकनी खोलकर बाहर भागे लेकिन हमलावर पीछे से तलवार से वार करता रहा। चिकित्सक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद हमलावर अच्छेलाल विश्वकर्मा ने आत्मसमर्पण कर दिया था। पुलिस कर्मी उसे बाइक पर बैठाकर थाने ले गए। मृतक डाक्टर की पत्नी कल्पना वर्मा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया था।

chat bot
आपका साथी