रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने पहुंची महिला को पुलिस ने बचाया

पति से आजिज आकर अंजली ने आत्महत्या कर लेने का ले लिया था निर्णय

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 12:13 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 12:13 AM (IST)
रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने पहुंची महिला को पुलिस ने बचाया
रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने पहुंची महिला को पुलिस ने बचाया

सीतापुर : सोमवार को दोपहर के डेढ़ बजे थे। सिविल लाइन पुलिस चौकी पर दौड़ता हुआ युवक पहुंचा। पुलिस को बहन के घर में न होना बताया। बहन का मोबाइल भी बंद होना बताया। चौकी इंचार्ज के पूछने पर युवक ने अपना नाम संदीप निवासी गंगापुर महोली बताया। पुलिस बिना देरी किए संदीप के साथ रोटी गोदाम मुहल्ले में महिला के घर पहुंची। घर में महिला के न मिलने पर चौकी इंचार्ज ऋषभ यादव ने उसका फोन सर्विलांस पर लगवाया। दोपहर के ढाई बज रहे थे। महिला का मोबाइल ऑन होते ही उसकी लोकेशन ट्रेस हो गई। आनन-फानन में पुलिस टीम रोडवेज चौराहे के पास रेलवे ट्रैक पर पहुंची। वह ट्रैक के पड़ोस बैठी रो रही अंजली को बचा लिया। पुलिस टीम के साथ अंजली का भाई संदीप व अंकित भी था। कुछ देर बाद अंजली के पिता रुकुम केश पाल भी आ गए। पुलिस ने अंजली व उसके डेढ़ वर्षीय बेटे आर्यन को मायके पक्ष के सुपुर्द किया। पुलिस टीम में चौकी प्रभारी ऋषभ यादव, रोडवेज चौकी प्रभारी निर्मल तिवारी, कांस्टेबल संदीप सिंह व अक्षय कुमार थे। इन पुलिस कर्मियों ने अंजली के भाइयों व पिता ने आभार जताया।

पति से नाराज थी अंजली

सिविल लाइन चौकी इंचार्ज ऋषभ यादव ने बताया, अंजली का पति सुरजीत बघेल सेना में है। वह दो महीने पहले छुट्टी पर घर आया था। इसके बाद वह वापस नहीं गया है। अंजली का विवाद पति से हुआ था। जिस पर वह रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने जा रही थी। हेड कांस्टेबल का वीडियो वायरल, लाइन हाजिर

सीतापुर : हेड कांस्टेबल राजकुमार का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह गाली-गलौज करते सुनाई दे रहा है। रुपये भी गिनते दिख रहा है। फिलहाल, इस मामले को पुलिस अधीक्षक कार्यालय ने संज्ञान लेकर कार्रवाई कर दी है। पुलिस मीडिया सेल के मुताबिक, हेड कांस्टेबल को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही प्रकरण की जांच सीओ दी गई है।

chat bot
आपका साथी