चोरी की घटनाओं का नहीं हो सका राजफाश

कोतवाली क्षेत्र में पिछले कई माह के अंदर चोरों ने कई बड़ी चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। पुलिस आज तक इन घटनाओं का राजफाश नहीं कर सकी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 10:39 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 10:39 PM (IST)
चोरी की घटनाओं का नहीं हो सका राजफाश
चोरी की घटनाओं का नहीं हो सका राजफाश

सीतापुर : कोतवाली क्षेत्र में पिछले कई माह के अंदर चोरों ने कई बड़ी चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। पुलिस आज तक इन घटनाओं का राजफाश नहीं कर सकी है।

11 जून को किशुनपुर गांव में भानु प्रताप मौर्य के यहां से चोर 40 हजार की नकदी, लाखों के जेवर समेट ले गए थे। 27 जुलाई को पांडेय नगर में सुरेश के यहां से नकदी, जेवर, बर्तन तथा नहर चौराहा पर मनोज यादव व आरिफ की दुकानों के ताले तोड़कर लाखों की नकदी, कीमती सामान उठा ले गए थे। 13 अगस्त को अटवा बाजार में सराफा व्यापारी अब्दुल हसीब की दुकान से चोर नकदी व जेवर उठा ले गए थे। 21 सितंबर की रात नहर चौराहा पर शांतनु पुत्र मैकूलाल के घर से चोर दस लाख कीमत का जेवर, नकदी व कीमती सामान उठा ले गए थे। नहर चौराहे पर पुलिस पिकेट भी है। यहां पुलिस कर्मियों की तैनाती रहती है। इसके बाद भी ऐसी वारदातों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार यादव ने बताया कि पूर्व में हुई चोरी की वारदातों की विवेचना चल रही है। शीघ्र ही इनका राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी