हाईवे जाम करने जा रहे ग्रामीणों की पुलिस से धक्कामुक्की

शनिवार को साले की ससुरालबेरसापुर गांव के बाहर बाग में लटकता मिला था पंकज का शव

JagranTue, 01 Jun 2021 12:05 AM (IST)
हाईवे जाम करने जा रहे ग्रामीणों की पुलिस से धक्कामुक्की

सीतापुर : शनिवार रात साले की ससुराल में युवक का शव बाग में लटकता मिलने के तीसरे दिन सोमवार सुबह पीड़ित पक्ष ने जमकर बवाल किया। सुबह ट्रैक्टर-ट्राली पर मृतक का शव रखकर ग्रामीण हाईवे की ओर निकले थे। रामकोट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। थानाध्यक्ष संजीत सोनकर ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की, पर गुस्साए ग्रामीणों ने एक न सुनी। उधर, ट्राली पर रखे शव के साथ सवार महिलाएं हाईवे की ओर बढ़ने लगीं। ट्रैक्टर-ट्राली के पीछे भीड़ दौड़ रही थी। मधवापुर चौराहे के आगे ट्रैक्टर-ट्राली के आगे रामकोट थानाध्यक्ष खड़े हो गए, जहां कुछ महिलाओं ने उन्हें धक्का देकर हटाया। वहीं, दारोगा अनिल तिवारी को भी ग्रामीणों ने खदेड़कर मार्ग किनारे किया। खैर, पुलिस शांत रही। कुछ ही पल में एसडीएम सदर अमित भट्ट, सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह कई थानों की पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया। फिर पुलिसकर्मियों ने अंतिम संस्कार में मदद की। अर्थी बनवाई।

मृतक के पिता कल्लू का आरोप

रामकोट के कटिया के कल्लू ने पुलिस को बताया है कि उसके बेटे की शादी बेलंदापुर के रज्जन की बेटी शिवा देवी से 14 जून 2020 को हुई थी। पंकज से उसकी ससुराल वाले धमकाकर चार लाख रुपये मांग रहे थे। ससुराल वालों के बुलाने पर पंकज बुधवार बेलंदापुर गया था। शनिवार को रुपयों की मांग ही पंकज से उसकी ससुराल वालों से विवाद हुआ था। रज्जन व उसके बेटे ओमकार ने पंकज को मारकर लटका दिया।

हत्या के आरोप में दो के विरुद्ध मुकदमा, एक गिरफ्तार

मिश्रिख कोतवाली प्रभारी मनोज यादव ने बताया, पंकज का शव बेरसापुर गांव के बाहर बाग में लटकता मिला था। पोस्टमार्टम में लटकने से मौत की पुष्टि हुई है। मृतक के पिता की तहरीर पर उसके ससुर रज्जन व साला ओमकार के विरुद्ध हत्या के आरोप में मुकदमा लिखा है। रज्जन गिरफ्तार है।

चिह्नित हुए उपद्रवी, लिखा मुकदमा

कटिया गांव के मृतक पंकज के शव का अंतिम संस्कार कराया गया है। जिले पर शव लेकर आने के दौरान जिन लोगों ने उपद्रव किया है। उन्हें चिह्नित कर 15-20 लोगों को नामजद व 20-25 के विरुद्ध अज्ञात में मुकदमा लिखा जा रहा है।

- पीयूष कुमार सिंह, सीओ सिटी

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.