सीतापुर में सामूहिक दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने वाला पुलिस मुठभेड़ में घायल, दारोगा को गोली लगी

Gang Physical Molestation सामूहिक दुष्कर्म और वीडियो वायरल करने के मामले में आरोपितों की तलाश में लगातार दबिश दे रही पुलिस के हाथ सोमवार देर रात एक आरोपित लग गया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Tue, 15 Sep 2020 11:06 AM (IST) Updated:Tue, 15 Sep 2020 03:12 PM (IST)
सीतापुर में सामूहिक दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने वाला पुलिस मुठभेड़ में घायल, दारोगा को गोली लगी
सीतापुर में सामूहिक दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल करने वाला पुलिस मुठभेड़ में घायल, दारोगा को गोली लगी

सीतापुर, जेएनएन। युवती से करीब एक हफ्ते पहले सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपितों ने उसका वीडियो भी वायरल कर दिया। इसकी जानकारी के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने पांच में से दो आरोपितों को घटना के दो दिन बाद ही गिरफतार कर लिया था जबकि एक को आज मुठभेड़ के दौरान पकड़ा गया है। मुठभेड़ में इस आरोपित के साथ ही एक दारोगा को भी गोली लगी है। अभी भी दो आरोपित फरार हैं।

सीतापुर के थाना इमलिया सुल्तानपुर में सात सितंबर को युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म और वीडियो वायरल करने के मामले में आरोपितों की तलाश में लगातार दबिश दे रही पुलिस के हाथ सोमवार देर रात एक आरोपित लग गया। पुलिस के साथ मुठभेड़ में आरोपित आसिफ घायल हो गया है। इस मुठभेड़ में काजी कमालपुर चौकी इंचार्ज शशांक पाण्डेय के भी दाहिने पैर में गोली लगी है। फिलहाल उन्हेंं अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ सोमवार रात 2 बजे के दौरान थाना क्षेत्र के सधुआपुर पुल के पास बताई जा रही है।

इस मामले में अभी एसपी आरपी सिंह की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। वहीं एएसपी उत्तरी डॉ राजीव दीक्षित ने बताया कि मुठभेड़ मामले की जांच चल रही है। जानकारी की जा रही है।

आरोपितों की तलाश में दौड़ रहीं पुलिस की सात टीमें

सात सितंबर को इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में दो नामजद व तीन अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज हैं। पुलिस नौ सितंबर को एक नामजद शीबू और कौशल रैदास को गिरफ्तार कर चुकी है। तीन अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें सोमवार दोपहर से ही संबंधित स्थलों पर दबिश दे रही हैं।

इस पूरे घटनाक्रम को खोलने के लिए एसपी ने थानाध्यक्षों के नेतृत्व में कुल सात टीमें गठित की हैं। इनका पर्यवेक्षण एएसपी डॉ राजीव दीक्षित कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी