पेड़ से टकराई पिकअप दो युवकों की मौत

रविवार साढ़े नौ बजे के दौरान लहरपुर-सीतापुर मार्ग पर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 10:36 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 10:36 PM (IST)
पेड़ से टकराई पिकअप दो युवकों की मौत
पेड़ से टकराई पिकअप दो युवकों की मौत

सीतापुर : रविवार साढ़े नौ बजे के दौरान लहरपुर-सीतापुर मार्ग पर पिकअप पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिकअप पर सवार अन्य लोगों में तीन युवक घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रारंभिक उपचार के दौरान हालत नाजुक देखकर डॉक्टरों ने एक युवक को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया। रास्ते में इस युवक की भी मौत हो गई।

हादसा तालगांव थाना क्षेत्र के धोंधी गांव के पास हुआ है। थानाध्यक्ष सत्येंद्र राय ने बताया कि पिकअप सवार सीतापुर की तरफ जा रहे थे। इसमें लहरपुर कस्बे के नक्कारची टोला का युवक शाहनूर पुत्र मुहम्मद शाहिद बेग ड्राइवर के पड़ोस की सीट पर बैठा था। थानाध्यक्ष ने बताया, पिकअप की पेड़ से टक्कर इतनी तेज थी कि पिकअप के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। 30 वर्ष के शाहनूर की मौके पर ही मौत हो गई थी। जेसीबी से जब पिकअप को खींचा गया तब उसमें से अन्य घायलों को बाहर निकाला जा सका था। फिर घायल अतीक खां, शहनाज, शमशाद को इलाज के लिए रात में ही जिला अस्पताल लाया गया था। डाक्टरों ने अतीक की हालत नाजुक देख प्रारंभिक उपचार के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया था। रास्ते में अतीक खान की भी मौत हो गई। अतीक पुत्र सुल्तान अभी 25 वर्ष का था। शेष दो घायल युवकों में शहनाज व शमशाद का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। शाहनूर, अतीक खां, शाहनाज व शमशाद सभी लहरपुर कस्बे के नक्कारची टोला के निवासी बताए जा रहे हैं। छह बहनों में इकलौता था शाहनूर

बताया जा रहा है कि पिकअप पर सवार शाहनूर, अतीक खां, शाहनाज व शमशाद रोजगार की तलाश में दिल्ली रवाना हो रहे थे। इसमें शाहनूर की अभी तीन महीने पहले ही निकाह हुआ था। वह छह बहनों में इकलौता भाई और बहनों से छोटा था। शाहनूर जूता-चप्पल बनाने का काम जानता था। मृतक अतीक खां के परिवार में लोग बाध (रस्सी) बनाने का काम करते हैं।

chat bot
आपका साथी