मारपीट में प्रधान के भाई समेत कई घायल, मुकदमा दर्ज

पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से एनसीआर दर्ज की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:06 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:06 PM (IST)
मारपीट में प्रधान के भाई समेत कई घायल, मुकदमा दर्ज
मारपीट में प्रधान के भाई समेत कई घायल, मुकदमा दर्ज

सीतापुर: नटपुरवा गांव में प्रधान व उनके भाई और समर्थकों पर जानलेवा हमला का मामला सामने आया है। घटना गुरुवार देर शाम की बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से एनसीआर दर्ज की है।

बताया जा रहा है कि विवाद देखकर प्रधान ध्रुव सिंह व उनके भाई भी मौके पर पहुंच गए और बीच-बचाव करने लगे। जिस पर आरोपित बद्दा, शिव पलटू व हरी ने ध्रुव सिंह के भाई पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। जिससे दोनों पक्षों के बीच विवाद जोर पकड़ गया और मारपीट होने लगी। मारपीट में दोनों ओर से कई लोगों को गंभीर चोटें आने की खबर है। मामले में दोनों पक्षों के तीन-तीन लोगों पर एनसीआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबर है कि आलोक व शनि गुरुवार दोपहर नटपुरवा गांव में थे। ये दोनों नवनिर्वाचित ग्राम पंचायत सदस्य रजनी को शपथ ग्रहण कराने जा रहे थे। आरोप है कि बद्दा, शिव, पलटू व हरी आलोक व शनि से किसी बात को लेकर गाली-गलौज कर उनकी बाइक तालाब में गिरा दी थी। यही झगड़े का कारण बना था।

हाईवे पर हादसा, बाइक सवार युवक की मौत

सीतापुर: शुक्रवार को घर से ससुराल जा रहे बाइक सवार युवक की कार से आमने सामने टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। कार चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि जगदेवा गांव के बिहारी लाल का बेटा विमलेश कुमार बाइक से ससुराल बरसाहिया जा रहा था। इसी बीच रास्ते में सुबह करीब 10 बजे कुसैला मोड़ के पास हाइवे पर सामने से आ रही कार अनियंत्रित हो गई और बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में विमलेश की मौत हो गई है। विमलेश अभी 32 साल का था।

राहगीरों का कहना है कि कार और बाइक में टक्कर इतनी तेज हुई कि बाइक सवार विमलेश उछलकर सड़क पर दूर जा गिरा। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। इसी बीच किसी ने पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस घायल विमलेश को सीएचसी लेकर आई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कार को कब्जे में लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी