चाकू से गोदकर युवक की हत्या

रूड्डठ्ठ ह्यह्लड्डढ्डढ्डद्गस्त्ररूड्डठ्ठ ह्यह्लड्डढ्डढ्डद्गस्त्ररूड्डठ्ठ ह्यह्लड्डढ्डढ्डद्गस्त्ररूड्डठ्ठ ह्यह्लड्डढ्डढ्डद्गस्त्ररूड्डठ्ठ ह्यह्लड्डढ्डढ्डद्गस्त्र

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Apr 2019 11:34 PM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2019 11:34 PM (IST)
चाकू से गोदकर युवक की हत्या
चाकू से गोदकर युवक की हत्या

सीतापुर : थाना क्षेत्र में रविवार की रात सशस्त्र हत्यारों ने एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। युवक ने लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में दम तोड़ा है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वारदात का कारण रुपयों का लेनदेन बताया जा रहा है। वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

खैराबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला ललियापुर निवासी वकील उर्फ ठाकुर (24) रविवार की शाम कुछ लोगों के साथ घर से निकला था। देर रात रेलवे स्टेशन के करीब नौधी बाग में साथ गए लोगों ने चाकुओं से वकील पर हमला बोल दिया और ताबड़तोड़ प्रहार करने लगे। चीख सुनते ही कस्बे के नागरिक शोर मचाते हुए घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े। भीड़ को अपनी तरफ आते देख, हमलावर मौके से निकल भागे। लेकिन तब तक वकील उर्फ ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो चुका था। परिवारजनों ने आनन फानन घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर डॉक्टरों ने घायल की नाजुक हालत को देखते हुए, उसे ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। ट्रॉमा सेंटर में घायल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वारदात के संबंध में मृतक के भाई मुशीर अहमद ने खैराबाद थाना क्षेत्र के गांव धरैंचा निवासी मोनू व रमाकांत तथा दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। वारदात का कारण रुपयों का लेनदेन बताया है। थानाध्यक्ष अजय कुमार यादव ने बताया कि इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी